UPSSSC PET 2023 : 25 अप्रैल से होगी PET के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू! देखिए बड़ी अपडेट


UPSSSC PET 2023 : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली पीईटी (PET) 2023 के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं, तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2023 (PET 2023) की आवेदन प्रक्रिया शुरू होने को लेकर तिथि सामने आ रही है। इस खबर के बाद अभ्यर्थियों ने राहत की सांस ली है कि आखिर आवेदन की तिथि तो स्पष्ट हुई। वहीं जल्द से आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के बाद परीक्षा की तिथि भी स्पष्ट हो जायेगी। आइए जानते हैं क्या है सोशल मीडिया पर वायरल खबर..

25 अप्रैल से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया (Application process will start from 25th April) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है। जहां आवेदन प्रक्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर तिथि की भी घोषणा होने की खबर वायरल हो रही है। इस वायरल खबर में बताया जा रहा है कि PET 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया अप्रैल माह में शुरू हो जाएगी। इतना ही नहीं आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की तिथि भी जारी होने का दावा किया जा रहा है। वायरल खबर के अनुसार प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अप्रैल से शुरू होगी।
 
वायरल खबर में दिखाया गया झूठ (lie shown in viral news) -

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 अप्रैल से शुरू होने की खबर वायरल हो रही है। हालांकि जब इस खबर की जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि ऐसी कोई भी जानकारी आयोग की ओर से जारी नहीं की गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर पूरी तरह से अफवाह है। अतः ऐसी वायरल खबरों पर तब तक विश्वास न करें जब तक आयोग द्वारा आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की जाती। 

इस तिथि से होगी पीईटी के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू (From this date the application process for PET will start) -

अगर आप PET 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू की जाएगी। अगर सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया मई माह में शुरू हो सकती है। हालांकि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा अभी तक प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2023 के लिए आवेदन प्रक्रिया के लिए कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। परन्तु उम्मीद है कि आवेदन प्रक्रिया मई माह में शुरू कर दी जाएगी। और जुलाई तक आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अगस्त में परीक्षा का आयोजन करा दिया जाएगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD