CUET UG : कहीं आपने भी तो सीयूईटी यूजी के फॉर्म में नहीं कर दी ये गलती? आज करेक्शन विंडो होगी बंद


CUET UG 2023 : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण अपडेट है। आपको बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने ऐसे आवेदकों को अपने फॉर्म में करेक्शन का मौका दिया है, जिनसे फॉर्म भरने में त्रुटि हो गई है। वहीं इसके साथ ही आवेदन फॉर्म में त्रुटि सुधारने के लिए अब मात्र कुछ ही घंटों का समय बचा है। अगर आपको भी अपने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के आवेदन फॉर्म में त्रुटि सुधारनी है, तो ये आर्टिकल आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है...

आज है करेक्शन की अंतिम तिथि (Today is the last date for correction) -

अगर आपने नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन किया है, लेकिन आपके आवेदन फॉर्म में त्रुटि हो गई है। तो अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। बता दें कि NTA द्वारा CUET UG 2023 के आवेदकों के लिए उनके आवेदन फॉर्म में सुधार के लिए करेक्शन विंडो 1 अप्रैल को चालू कर दी गई है। हालांकि फॉर्म में करेक्शन करने की अंतिम तिथि आज है। यानी की करेक्शन विंडो 3 अप्रैल अर्थात् आज बंद हो जाएगी। अगर आपने आवेदन फॉर्म में त्रुटि है, तो आज ही अपने आवेदन फॉर्म में सुधार कर लें। अन्यथा आवेदन फॉर्म में सुधार न होने की स्थिति में ऐसे आवेदकों का आवेदन फॉर्म रिजेक्ट हो जायेगा। 

अभ्यर्थी यहां से करें फॉर्म में सुधार (Candidates can improve the form from here) -

अगर आपके कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के आवेदन फॉर्म में त्रुटियां हो गई हैं और आपने अभी तक सुधार नहीं किया है, तो आप अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आज ही अपने आवेदन में सुधार कर लें। CUET UG 2023 के आवेदन फॉर्म में सुधार करने के लिए अभ्यर्थियों को कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट (CUET UG) की अधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जाकर करेक्शन करना होगा। बता दें कि अभ्यर्थी करेक्शन के दौरान ध्यानपूर्वक सुधार करें, क्योंकि गलती होने पर उनके लिए समस्या उत्पन्न हो सकती है। 

ये थी रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि (This was the last date for registration) -

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया 09 फरवरी 2023 से शुरू की गई थी। वहीं इसके साथ ही रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 12 मार्च 2023 घोषित की गई थी। हालांकि हजारों विद्यार्थियों के आवेदन से वंचित हो जाने के कारण आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर 30 मार्च 2023 कर दी गई थी। बता दें कि आवेदन की अंतिम तिथि तक CUET UG 2023 के लिए लाखों आवेदन फॉर्म भरे गए।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD