WORK FROM HOME : बिना खास शैक्षणिक योग्यता मिल रही AUF Media में जॉब, बेहद आसान है काम


Work From Home : जॉब यानी नौकरी को लेकर हर कोई परेशान है और हम आपकी ऐसी परेशानियों के लिए हर दिन काम कर रहे हैं और जितना संभव हो सकता है आपके लिए जॉब अपडेट्स ला रहे हैं। इसके साथ ही अन्य अपडेट से जैसे स्कॉलरशिप अप्डेट्स, एडमिशन अप्डेट्स, योजना अप्डेट्स भी आपके साथ साझा करते हैं। फिलहाल हम आपको अवसर दे रहे हैं हमारे साथ यानी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली (Allahabad University Family) के साथ जुड़ने का और काम करने का। अगर आप एक जॉब की तलाश कर रहे हैं जो कम से कम आप के लिए पार्ट टाइम जॉब हो तो आप की तलाश यहां पूरी हो सकती है। कुछ ठीक-ठाक व्यक्तियों की तलाश हमें हैं जो हमारे साथ काम कर सकें। हमारे साथ काम करने के लिए हम आपको बाकायदा वेतन देंगे जो आपके लिए पूरी तरह से नौकरी जैसा ही होगा। आइए आपको बताते हैं कुछ महत्वपूर्ण बातें जो आपके मन को कुरेद रही होंगी और एक तरह से आपको जानना भी जरूरी है।

क्या करना है काम -

अब अगर आप एक जॉब की तलाश कर रहे हैं तो आपको यह जानना बड़ा जरूरी है कि आपको आखिर काम क्या करना पड़ेगा। काम कुछ कठिन नहीं है केवल आपको लेख यानी आर्टिकल्स लिखने हैं जैसे आप हमारी वेबसाइट पर अमूमन देखते हैं। अगर आप पहली बार आए हैं तो एक बार हमारे वेबसाइट को अच्छी तरह से खंगाल लें ताकि आपको समझ में आ जाए कि किस तरह के आर्टिकल हम यहां साझा करते हैं लेकिन हमारे पास काबिल लोग हैं जो जॉब अपडेट्स और अन्य कैटेगरीज पर आर्टिकल लिखने में सक्षम हैं तो कुल मिलाकर आपको आर्टिकल ही लिखना है लेकिन आपके लिए कैटेगरी अलग होगी यानी कुछ अलग मुद्दे हैं जिन पर आपको केंद्रित होना है और आर्टिकल्स लिखने हैं। मुख्य रूप से ऐसे व्यक्तियों की तलाश कर रहे हैं जो टेक्नोलॉजी, फैक्ट्स, शिक्षा, करंट अफेयर्स के क्षेत्र में अच्छा खासा ज्ञान रखते हैं। आर्टिकल लिखने से मतलब खबरों से है ना कि सामान्य आर्टिकल से। कुल मिलाकर साफ-साफ कहे तो आपको न्यूज़ आर्टिकल लिखने हैं। एक बात स्पष्ट कर दें कि अगर आप केवल सैलरी यानी पैसे के भूखे हैं तो कृपा करके हमसे संपर्क ना करें क्योंकि ऐसे लोगों की तलाश हम कतई नहीं कर रहे हैं। हम आपको सैलरी भी देंगे लेकिन फिलहाल आप हमारी टीम का हिस्सा पहले बनेंगे उसके बाद एक कर्मचारी रहेंगे।

जॉब डिटेल्स -

1. Content Writer (English)
2. कंटेंट राइटर (हिंदी)

पदों की संख्या को लेकर चिंतित न हों काबिल लोगों को शामिल करने के लिए पद कम नही पड़ेंगे।

क्या होनी चाहिए योग्यता -

योग्यता महत्वपूर्ण पहलू नहीं है और किसी खास योग्यता की कोई आवश्यकता नहीं है जैसे कि आपके पास कोई पत्रकारिता इत्यादि की डिग्री ना हो कोई बात नहीं। भले ही आप कोई प्रोफेशनल पढ़े लिखे ना हो बस आपको लेख लिखना आना चाहिए और संबंधित कैटेगरी में अच्छी पकड़ होनी चाहिए। जैसा कि हम ऊपर बता चुके हैं।

कैसे होगा चयन -

अगर आप रुचि रखते हैं तो आपको हम नीचे अपना संपर्क लिंक दे रहे हैं जिस पर आपको अपनी रिज्यूम (Resume) व्हाट्सएप करनी है कि आप अपनी रिज्यूम और संबंधित जानकारियां हमें ईमेल (kd7278@gmail.com) भी कर सकते हैं अच्छा रहेगा अगर आप व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। हमारी टीम का कोई एक सदस्य आपका लेखा-जोखा देखेगा और आपसे संपर्क करेगा। क्योंकि यह सबसे जरूरी बिंदु है कि आपको लिखना आना चाहिए और संबंधित कैटेगरी में अच्छी पकड़ होना चाहिए तो हमारी टीम का सदस्य आपसे कुछ लिखवा सकता है संभवतः आपका साक्षात्कार ले सकता है। अगर आप कहीं पहले काम कर चुके हैं और आपको कोई अनुभव है तो सोने पर सुहागा है। रिज्यूम भेजने या हमसे जॉब को लेकर संपर्क करने के लिए हम नीचे अपना व्हाट्सएप नंबर साझा कर रहे हैं जिस पर आपको संपर्क करना है।

सबसे जरूरी बात -

केवल Resume भेजेंगे तो कोई मतलब नही निकलेगा, Resume के साथ एक दो आर्टिकल भी लिखकर भेजें जिससे हमें भी आपको समझने में आसानी हो। आर्टिकल को सामान्य व्हाट्सएप मैसेज के रूप में भेजना है किसी भी MS World या PDF File में नहीं भेजना है।

किन किन चीजों की होगी जरूरत -

अब बात करें कि किन-किन चीजों की आवश्यकता होगी तो सबसे पहले आपके पास एक मोबाइल फोन होना चाहिए जिसमें इंटरनेट की सेवा सक्रिय होनी चाहिए। आपको ठीक-ठाक टाइपिंग आनी चाहिए ताकि आप आर्टिकल लिख पाएं। अगर आप मोबाइल फोन के अपेक्षा कंप्यूटर या लैपटॉप को बेहतर मानते हैं तो वह भी आपके पास होना चाहिए हमारा मकसद यह है कि आप हमें आर्टिकल लिखकर दें अब आप कैसे लिखते हैं यह आप जानें।

व्हाट्सएप्प पर डिटेल्स भेजें : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD