UPSSSC PET BHARTI : 4000 से अधिक क्लर्क सहित विभिन्न पदों पर भर्ती, केवल ये अभ्यर्थी होंगे आवेदन के पात्र


UPSSSC PET BHARTI 2023 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2022 (PET 2022) का रिजल्ट घोषित होने के बाद अभ्यर्थी लंबे समय से आयोग द्वारा भर्तियां निकाले जाने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने पीईटी अभ्यर्थियों के लिए पदों की संख्या की जानकारी दी है। इसके साथ ही आइए जानते हैं कि आखिर कब शुरू होगी एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट (AGTA) के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया...

इतने पदों पर निकलेंगी भर्तियां (Recruitment will be done on so many posts) -

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट (AGTA) के पदों पर भर्ती के लिए पदों की संख्या निर्धारित कर दी गई है। जहां प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट (AGTA) के करीब 4000 से ज्यादा पदों की भर्ती निकाली जाएंगी। वहीं आधिकारिक सूचना जारी होने के बाद पदों की संख्या आधिकारिक रूप से स्पष्ट हो जायेगी। 

केवल ये अभ्यर्थी कर सकते हैं आवेदन (Only these candidates can apply) -

अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट (AGTA) के 4000 से अधिक पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि इसके लिए अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा 2022 (PET 2022) में पास होना अनिवार्य है। अगर आप पीईटी 2022 में सम्मिलित हुए थे और परीक्षा पास की है, तो आप जल्द ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। 

इस माह में निकलेगी भर्तियां (Recruitment will come out in this month) -

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट (AGTA) के पदों पर जल्द ही भर्तियां निकाली जाएंगी। वहीं तिथि को लेकर भी स्थिति लगभग स्पष्ट हो गई है। आपको बता दें कि अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा एग्रीकल्चर टेक्निकल असिस्टेंट (AGTA) के पदों पर सूत्रों के मुताबिक अप्रैल माह तक आवेदन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD