UP SCHOLARSHIP : अचानक स्कॉलरशिप आना हुआ बंद, क्या फिर खत्म हो गया यूपी स्कॉलरशिप का फंड


UP SCHOLARSHIP : समाज कल्याण विभाग द्वारा यूपी स्कॉलरशिप को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की जा रही है। वहीं यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022- 23) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी काफी परेशान हैं, उनकी परेशान को समाज कल्याण विभाग द्वारा और अधिक बढ़ा दिया गया है। बता दें तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि विद्यार्थियों के अकाउंट में यूपी स्कॉलरशिप की राशि अचानक से आना बंद हो गया है। वहीं इसके लेकर कई कारण भी बताए जा रहे हैं। आइए जानते हैं खबर की पूरी सच्चाई...

स्कॉलरशिप आना हुई बंद! (Scholarship stopped coming!) -

यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022- 23) के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की परेशानी उस वक्त और बढ़ गई जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अचानक स्कॉलरशिप न आने की खबर वायरल हुई। इस वायरल खबर में बताया गया कि समाज कल्याण विभाग ने यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022- 23) के लिए स्कॉलरशिप भेजना बंद कर दिया है।

स्कॉलरशिप आना नहीं हुआ बंद (scholarship did not stop coming) -

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर कि यूपी स्कॉलरशिप आना अचानक बंद हो गई है, पूरी तरह से अफवाह है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिन विद्यार्थियों का यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022- 23) का आवेदन फॉर्म पूरी तरह वेरीफाई हो गया है, उन विद्यार्थियों के अकाउंट में यूपी स्कॉलरशिप की राशि बारी बारी से भेजी जा रही है। समाज कल्याण विभाग, उत्तर प्रदेश की ओर से स्कॉलरशिप की राशि बंद होने को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। 

क्या खत्म हो गया है फंड! (Has the fund run out?) -

समाज कल्याण विभाग, उत्तर प्रदेश द्वारा प्रदेश के सभी उम्मीदवारों को, जिन्होंने यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022- 23) के लिए आवेदन किया था, उनका आवेदन फॉर्म वेरीफाई किया जा रहा है। जिन विद्यार्थियों का फॉर्म वेरीफाई हो गया है, उनके अकाउंट में बारी बारी से यूपी स्कॉलरशिप की राशि भेजी जा रही है। यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022- 23) के संबंध में फंड खत्म होने की खबर भी झूठी है। अभी तक विभाग की ओर से इस संबंध में भी कोई भी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD