SSC CGL RESULT : एसएससी सीजीएल टियर 2 के लिए आज ही आपत्ति करें दर्ज, रिजल्ट को लेकर आयी बड़ी अपडेट


SSC CGL RESULT : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (SSC CGL) के परिणाम का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है। बता दें कि जल्द ही कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 2 का स्कोरकार्ड जारी कर दिया गया था। स्कोरकार्ड स्कोर कार्ड जारी होने के बाद अभ्यर्थी अब परीक्षा परिणाम जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। अगर आपने भी कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 2 की परीक्षा दी थी, तो ये खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर किस तिथि को जारी होगा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 2 का रिजल्ट...

अभ्यर्थी यहां से चेक करें परिणाम (Candidates Check Result From Here) -

कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 2 का परिणाम जल्द जारी होना है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोहित की जाने वाली कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 2 का परिणाम चेक करने के लिए अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। अधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थियों को रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करके मांगी गई जानकारियां सबमिट करें और इसके बाद आपका रिजल्ट देख सकेंगे। 

आज है आपत्ति दर्ज कराने की अंतिम तिथि (Today is the last date for filing objections) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई संयुक्त स्नातक स्तरीय (CGL) टियर 2 की परीक्षा का के आयोजन के चंद दिन बाद ही प्रोविजनल आंसर की भी जारी कर दी गई। जहां परीक्षा होने के बाद 14 मार्च 2023 को प्रारंभिक आंसर की जारी की गई थी। वहीं प्रारंभिक आंसर की जारी होने के बाद आंसर की में आपत्ति दर्ज कराने के लिए अभ्यर्थियों की अंतिम तिथि आज यानी की 17 मार्च 2023 को है। अभ्यर्थी 100 रुपये का आवेदन शुल्क देकर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं।

इस तिथि को आयोजित की गई थी परीक्षा (Exam was held on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई संयुक्त स्नातक स्तरीय (CGL) टियर 2 की परीक्षा का आयोजन मार्च माह में किया गया। बता दें कि CGL टियर 2 परीक्षा का आयोजन की 2 मार्च 2023 से 07 मार्च 2023 के मध्य किया गया था। हालांकि परीक्षा आयोजित हुए करीब 10 दिन हो गए हैं। परीक्षा के 4 दिन बाद ही कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने संयुक्त स्नातक स्तरीय (CGL) टियर 2 की प्रारंभिक आंसर की भी जारी कर दी थी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD