JEE Mains 2023 : जेईई मेंस के लिए बढ़ी आवेदन तिथि! देखिए जेईई मेन 2023 को लेकर महत्वपूर्ण अपडेट


JEE Mains 2023 : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली JEE Main 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन से वंचित रहने वाले अभ्यर्थियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण खबर सामने आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जेईई मेन 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की सूचना आ रही है। तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जेईई मेन 2023 के लिए आवेदन तिथि बढ़ने की खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कि क्या सही में बढ़ गई है जेईई मेन 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि? आखिर क्या है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल इस खबर की सच्चाई...

क्या बढ़ गई है आवेदन की अंतिम तिथि? (Is the last date of application extended?) -

 जेईई मेन 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार वायरल हो रही है। वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि NTA द्वारा आयोजित की जाने वाली जेईई मेन 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ गई है। हालांकि जब इस वायरल खबर का हमारी टीम ने विश्लेषण किया तो विश्लेषण में पता चला कि जेईई मेंस 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की कोई भी अधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है। अतः फिलहाल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स वायरल हो रही है खबर पूरी तरह से अफवाह है। जैसे ही आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने को लेकर कोई भी  आधिकारिक सूचना आएगी, तो आप हमारी अथवा अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सूचना प्राप्त कर सकेंगे। 

आज है आवेदन की अंतिम तिथि (Today is the last date of application) -

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जेईई मेन 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने की खबर अफवाह है। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित की जाने वाली जेईई मेन 2023 सीजन 2 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी कि 12 मार्च 2023 है। जो भी अभ्यर्थी आवेदन के इच्छुक हैं तथा जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया है वह अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आज ही अपना आवेदन पूर्ण कर लें, अन्यथा वे आवेदन से वंचित रह जाएंगे। वहीं तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही खबर का अभ्यर्थी तब तक विश्वास ना करें, जब तक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से किसी भी प्रकार की अधिकारिक सूचना नहीं आ जाती है। 

अभ्यर्थी यहां से करें रजिस्ट्रेशन (Candidates Register From Here) -

देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन 2023 के सेशन 2 के लिए आवेदन प्रक्रिया की आज अंतिम तिथि है। आवेदन प्रक्रिया बंद होने से पहले विद्यार्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट jeemain.nta.nic.in पर जाना होगा। अधिकारिक वेबसाइट के जाने के बाद अभ्यर्थियों को सेशन 2 के रजिस्ट्रेशन की लिंक पर क्लिक करके मांगी गई सभी जानकारियां बिल्कुल सही सही भरकर सबमिट करनी होंगी।  इसके बाद अभ्यर्थियों का आवेदन पूर्ण हो जायेगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT