CUET UG REGISTRATION 2023 : सीयूईटी यूजी के लिए इस कारण बढ़ी आवेदन तिथि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे रजिस्ट्रेशन


CUET UG REGISTRATION 2023 :  सीयूईटी यूजी 2023 के लिए आवेदन करके वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। इस बड़ी खबर के बाद अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता देंगे नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने के बाद वे अभ्यर्थी काफी खुश हैं, जो अभी तक सीयूईटी 2023 के लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं। अब ऐसे अभ्यर्थियों को सीयूईटी 2023 के लिए आवेदन करने के लिए और अधिक समय मिल गया है...

अब इस तिथि तक करें आवेदन (Apply now by this date) -

अगर आप नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल सीयूईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाकर 30 मार्च कर दी गई है। आपको बता दें कि कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया 9 फरवरी 2023 से शुरू की गई थी। वहीं इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 मार्च 2023 निर्धारित की गई थी, जिसे बढ़ाकर 30 मार्च 2023 कर दिया गया है।

इस कारण बढ़ी आवेदन की अंतिम तिथि (Due to this the last date of application has been extended) -

कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। हालांकि सीयूईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ने का सबसे बड़ा कारण विद्यार्थियों की बोर्ड परीक्षा है। आपको बता दें कि अभी कई राज्यों की बोर्ड परीक्षाएं चल रही हैं, ऐसे में लाखों-करोड़ों विद्यार्थी सीईटी 2023 के लिए आवेदन नहीं कर पा रहे हैं। विद्यार्थियों की इस समस्या को देखते हुए सीयूईटी 2023 के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ाई गई है। 

अभ्यर्थी यहां से भरें फॉर्म (Candidates can fill the form from here) -

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया काफी समय पहले शुरू कर दी गई है। अगर आपने अभी तक आवेदन नहीं किया है, तो अब आप कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट 2023 (CUET UG 2023) के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट, अंडरग्रेजुएट (CUET UG) की अधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जाना होगा, इसके बाद मांगी गई सभी जानकारियां व दस्तावेज बिल्कुल सही सही भरकर अभ्यर्थी अपना आवेदन पूर्ण कर सकते हैं।  

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD