UGC NET ADMIT CARD : सिटी स्लिप जारी होने के बाद अब इस तिथि को जारी होंगे यूजीसी नेट फेज 2 के एडमिट कार्ड


UGC NET ADMIT CARD : राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जा रही यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए सिटी स्लिप का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों का इंतजार तो खत्म हो गया है, क्योंकि NTA ने यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए सिटी स्लिप जारी कर दी है। हालांकि अभी तक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी नहीं किए गए हैं। वहीं परीक्षा की तिथि भी बेहद नजदीक आ गई है। तो आइए जानते हैं कि राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा कब जारी होंगे फेस 2 के एडमिट कार्ड और अभ्यर्थी कहां से करें सिटी स्लिप डाउनलोड...

अभ्यर्थी यहां से करें सिटी स्लिप डाउनलोड (Candidates download city slip from here) -

अगर आपने अभी तक राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जा रही यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए सिटी स्लिप डाउनलोड नहीं की है, तो जल्दी कर लिजिए। सिटी स्लिप डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को अधिकारिक वेबसाइट https://ugcnet.nta.nic.in/ पर जाकर एडवांस सिटी इंटिमेशन स्लिप लिंक पर जाना होगा। इसके बाद अभ्यर्थी मांगी गई सभी जानकारियां भरकर अपनी सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं। 

इस तिथि को जारी होंगे एडमिट कार्ड (Admit card will be issued on this date) -

यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए सिटी स्लिप जारी होने के बाद अभ्यर्थी एडमिट कार्ड को लेकर चिंतित हैं। हालांकि जल्द ही NTA द्वारा अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म कर दिया जायेगा। सूत्रों की मानें तो यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 के लिए 22 से 24 के मध्य एडमिट कार्ड जारी किया जा सकता है। हालांकि अभी तक एडमिट कार्ड को लेकर NTA की ओर से कोई भी अधिकारिक सूचना नहीं जारी की गई है।  

ये हैं परीक्षा की तिथियां (These are the exam dates) -

NTA ने यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 की परीक्षा तिथियों का ऐलान पहले ही कर दिया था। जानकारी के मुताबिक यूजीसी नेट 2023 (UGC NET 2023) फेज 2 की परीक्षा का आयोजन 20 फरवरी से 2 मार्च के मध्य ही आयोजित किया जायेगा। जहां 28 फरवरी की बात करें तो 28 फरवरी को पहली और दूसरी शिफ्ट में इतिहास का पेपर होगा। वहीं 1 मार्च को पहली और दूसरी शिफ्ट में अंग्रेजी का पेपर होगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD