SSC : इस तिथि को जारी होने हैं एसएससी के इस एग्जाम का रिजल्ट, लेकिन SSC के रिजल्ट को लेकर चिंता भी


SSC CGL RESULT : कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की गई कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) के परिणाम का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों का इंतजार अब जल्द खत्म होने वाला है। बता दें कि जल्द ही कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 का स्कोरकार्ड जारी किया जाएगा। स्कोरकार्ड को लेकर तिथि का भी ऐलान कर दिया गया है। अगर आपने भी कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 की परीक्षा दी थी, तो ये खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर किस तिथि को और कहां जारी होगा,  है। अगर आपने भी कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 का स्कोरकार्ड...

इस तिथि को जारी होगा स्कोरकार्ड (Scorecard will be released on this date) -

अगर आप कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 के स्कोरकार्ड का इंतजार कर रहे हैं, तो अब आपका इंतजार लगभग खत्म हो गया है। बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने स्कोरकार्ड जारी करने की तिथि की भी घोषणा कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 का स्कोरकार्ड 22 फरवरी को जारी होना थे, परंतु किन्हीं कारणों से वह जारी नहीं हो सका। इसके बाद अब कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 का स्कोरकार्ड 27 फरवरी 2023 को जारी किया जाएगा। 

अभ्यर्थी यहां से चेक करें स्कोरकार्ड (Candidates Check Scorecard From Here)-

कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 का परिणाम जल्द जारी होना है। कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोहित की जाने वाली कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL) टियर 1 का परिणाम चेक करने के लिए अभ्यर्थी कर्मचारी चयन आयोग (SSC) की अधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाना होगा। अधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थियों को रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करके मांगी गई जानकारियां सबमिट करें और इसके बाद आपका स्कोरकार्ड दिख जायेगा। 

इस तिथि को आयोजित की गई थी परीक्षा (Exam was held on this date) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा तक आयोजित की गई संयुक्त स्नातक स्तरीय (CGL) टियर 1 की परीक्षा का आयोजन 1 दिसंबर 2022 से 13 दिसंबर 2022 के मध्य किया गया था। बता दें कि परीक्षा होने के बाद 17 दिसंबर 2022 को प्रारंभिक आंसर की जारी की गई थी। वहीं प्रारंभिक आंसर की जारी होने के बाद आंसर की में आपत्ति दर्ज कराने के लिए अभ्यर्थियों को 20 दिसंबर तक का समय दिया गया। वहीं आयोग द्वारा जल्द ही परीक्षा का परिणाम जारी किया जाएगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT