UP SCHOLARSHIP 2023 : यूपी स्कॉलरशिप करेक्शन डेट जारी! जानिए वायरल खबर की पूरी सच्चाई


UP SCHOLARSHIP CORRECTION 2023 : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि समाज कल्याण विभाग, उत्तर प्रदेश द्वारा यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 के लिए फॉर्म में करेक्शन की डेट जारी कर दी गई है। इस वायरल खबर के बाद अभ्यर्थी काफी खुश नजर आ रहे थे, लेकिन अचानक उनकी खुशी मायूसी में बदल गई। तो आइए जानते हैं क्या यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 के लिए फॉर्म में करेक्शन की डेट जारी हो गई है या नहीं और साथ ही जानेंगे कि आखिर क्या है वायरल खबर की पूरी सच्चाई...

नहीं जारी हुई यूपी स्कॉलरशिप की करेक्शन डेट (Correction date of UP scholarship not released) -

अगर आप भी यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022-23) फॉर्म में करेक्शन के लिए करेक्शन डेट जारी होने का इंतजार कर रहे हैं, तो अभी आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। क्योंकि समाज कल्याण विभाग, उत्तर प्रदेश द्वारा अभी तक यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022-23) फॉर्म में करेक्शन के लिए कोई भी करेक्शन डेट जारी नहीं की गई है। 

वायरल खबर पूरी तरह अफवाह (Viral news completely rumor) -

अगर आपने भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022-23) फॉर्म में करेक्शन के लिए करेक्शन डेट जारी होने की खबर पढ़ी है, तो आपको बता दें कि यह वायरल खबर पूरी तरह अफवाह है। वायरल खबर में बताया जा रहा है कि यूपी स्कॉलरशिप 2022-23 (UP SCHOLARSHIP 2022-23) फॉर्म में करेक्शन की प्रक्रिया 19 जनवरी 2023 से शुरू हो गई है और करेक्शन की अंतिम तिथि 27 जनवरी 2023 है। हालांकि जब हमने इस वायरल खबर की सच्चाई जानने के लिए अधिकारिक वेबसाइट पर नजर डाली तो वहां इस प्रकार की कोई सूचना नहीं थी। 

इस तारीख से शुरू होगी करेक्शन प्रक्रिया (Correction process will start from this date) -

अगर आप अपने स्कॉलरशिप के फॉर्म में सुधार करना चाहते हैं, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपके स्कॉलरशिप फॉर्म में सुधार के लिए अभी विभाग द्वारा लिंक एक्टिव नहीं की गई है। स्कॉलरशिप फॉर्म में सुधार की प्रक्रिया जनवरी के अंतिम सप्ताह से शुरू होने की संभावना है। करेक्शन डेट जारी होने के बाद अभ्यर्थी अपने फॉर्म में हुई त्रुटियों में सुधार कर सकेंगे। यूपी स्कॉलरशिप करेक्शन डेट को लेकर अभी तक कोई भी अधिकारिक सूचना नहीं आई है। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD