SSC GD CONSTABLE : जीडी कांस्टेबल परीक्षा स्थगित होने को लेकर आया आदेश! इस माह की परीक्षा पर पड़ेगा असर


SSC GD CONSTABLE EXAM :  कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) की परीक्षा को स्थगित करने की खबर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन खबरों में दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जीडी कांस्टेबल की परीक्षा स्थगित कर दी गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल जीडी कांस्टेबल परीक्षा स्थगित होने के बाद अभ्यर्थी काफी परेशान हैं। उनका कहना है कि इस प्रकार परीक्षा स्थगित होने से उन पर परीक्षा का दबाव और अधिक हो जाएगा। 

10 जनवरी से 14 फरवरी तक प्रस्तावित हैं परीक्षाएं (Exams are proposed from 10 January to 14 February) -

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली जीडी कांस्टेबल (GD CONSTABLE) की शुरुआत 10 जनवरी 2023 से हो चुकी है। यह परीक्षाएं 10 जनवरी से 14 फरवरी तक होने के लिए प्रस्तावित हैं। जिसमें से कई तिथियों की परीक्षाएं हो चुकी हैं। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर लगातार खबरें वायरल हो रही हैं कि अन्य तिथियों की परीक्षाएं आयोग ने स्थगित कर दी हैं। 

परीक्षा स्थगित होने को लेकर नहीं आई कोई सूचना (There was no information regarding the postponement of the exam) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल (SSC GD CONSTABLE) कि अन्य अतिथियों की परीक्षाएं स्थगित होने की खबरें जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं, तो हमने अपने सूत्रों के माध्यम से खबर का सत्यापन किया तो पता चला कि यह खबर पूरी तरह अफवाह है। परीक्षा स्थगित होने की किसी प्रकार की सूचना अधिकारिक वेबसाइट पर जारी नहीं की गई है। अतः जो भी अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए आवेदन किए हुए हैं, वे अपनी परीक्षा तिथि पर ही परीक्षा देने के लिए सेंटर पहुंचे। 

अधिकारिक वेबसाइट पर करते रहें विजिट (keep visiting the official website) -

एसएससी जीडी कांस्टेबल की परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति किसी भी प्रकार की अफवाहों से दूर रहने के लिए आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें। अगर परीक्षा तिथियों में किसी प्रकार का बदलाव किया जाता है, तो कर्मचारी चयन आयोग की अधिकारिक वेबसाइट पर इस बदलाव की जानकारी दी जाएगी। इसके साथ ही अभ्यर्थी किसी प्रकार की अफवाहों से बचने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD