SHARE MARKET : यह कंपनी बरसा रही खूब पैसा, बनाया करोड़पति


SHARE MARKET : शेयर बाजार (Share Market) में कई निवेशक (Investors) हर दिन निवेश (Invest) तो करते हैं, लेकिन शेयर बाजार (Share Market) में बिना किसी कंपनी के बैकग्राउंड को जाने ही निवेशक (Investors) उसकी वर्तमान स्थिति देखकर उस कंपनी में निवेश (Invest) कर देते हैं और उस कंपनी के कई शेयर (Share) खरीद लेते हैं। ऐसी ही गलतियों के कारण कई बार निवेशकों (Investors) को घाटे का सामना करना पड़ता है। अगर आप भी निवेश (Invest) करना चाहते हैं और आपको भी इन बातों का डर सता रहा है कि कहीं आपका पैसा भी डूब न जाए, तो हम आपको निवेश (Invest) की सलाह से पहले उस कंपनी के बारे में जानकारी देंगे। तो आइए जानते हैं आज हम किस कम्पनी के शेयर (Shares) की बात कर रहे हैं...

चॉइस इंटरनेशनल ने दिया अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न (Choice International gave strong returns to its investors) -

शेयर मार्केट (Share Market) में चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) के शेयर (Share) भी कमाल कर रहे हैं। चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) ने अपने निवेशकों (Investors) को अच्छा खासा रिटर्न दिया है। चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) के शेयर (Share) ने पिछले 23 सालों में अपने निवेशकों (Investors) को मालामाल बना दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 23 साल पहले 20 अगस्त 1999 में इसके शेयर (Share) की मार्केट प्राइस करीब 1.26 रूपये थी। वहीं अब इसके शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक)  252 रूपये है। इस दौरान इस कंपनी के शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investors) को 19,892.06 फीसदी तक का रिकॉर्ड रिटर्न दिया है।

कंपनी ने 10 साल में दिया इतना रिटर्न (The company gave this much return in 5 years) -

चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) ने पिछले 10 साल की समय सीमा के अंदर अपने निवेशकों (Investors) को 1088 फीसदी तक का रिटर्न दिया है। बता दें कि 5 साल पहले चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) कंपनी के शेयर (Shares) की मार्केट कीमत 11 जनवरी 2013 में 21.24 रूपये थी। वहीं अब इसकी कीमत (खबर लिखे जाने तक) 252 रूपये है। चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) कंपनी के शेयर (Shares) द्वारा दिए गए रिकॉर्ड रिटर्न से निवेशक (Investors) काफी खुश हैं। 

पिछले 5 साल में दिया इतना तगड़ा रिटर्न (Strong returns given in last 5 years) -

शेयर बाजार (Share Market) में चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) कंपनी के शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को पिछले 5 साल के अंदर तगड़ा रिटर्न दिया है। चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) कंपनी के शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को पिछले 5 साल के अंदर लगभग 224 प्रतिशत तक का रिटर्न दिया है। वहीं चॉइस इंटरनेशनल (Choice International) कंपनी के शेयर (Shares) की पिछले 1 साल की बात करें तो इस दौरान इस कंपनी के शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 290 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD