NEET PG 2023 Exam Date : नीट पीजी एग्जाम डेट पर आई बड़ी अपडेट, हुआ ये अचानक से बड़ा बदलाव


NEET PG 2023 EXAN DATE : “सभी #NEETPG2023 उम्मीदवारों के लिए ब्रेकिंग न्यूज! हमारे सूत्रों के अनुसार, पात्रता तिथि बढ़ा दी गई है। आधिकारिक नोटिस पर नजर रखें-बहुत जल्द आने की उम्मीद है, ”डॉक्टरों के संघ ने कहा। हालांकि, इंटर्नशिप की समय सीमा के विस्तार पर अभी तक कोई आधिकारिक अधिसूचना नहीं आई है।

NEET PG 2023 परीक्षा तिथि की घोषणा के साथ, NBE ने सूचित किया कि MBBS इंटर्नशिप पूरा करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2023 है। -जूनियर डॉक्टर्स नेटवर्क ने एक पत्र लिखा है जिसमें दावा किया गया है कि अगर इंटर्नशिप की समय सीमा 31 मार्च है तो महाराष्ट्र और देश भर से लगभग 75% इंटर्न अपात्र होंगे।

कई छात्रों ने ट्विटर पर एनबीई से नीट पीजी 2023 इंटर्नशिप पूरा होने की तारीख टालने का अनुरोध किया है। डॉक्टरों के समूह द्वारा जुटाए गए आंकड़ों के अनुसार, कई राज्यों में एमबीबीएस इंटर्नशिप पूरा करने की अंतिम तिथि अप्रैल 2023 से अगस्त 2023 तक है।

उम्मीदवारों से डेटा की समीक्षा करने और यदि कोई हो तो सुधार सुझाने का अनुरोध करते हुए, FORDA ने कहा, “हमारा लक्ष्य आगामी परीक्षा के लिए अधिकतम छात्र पात्रता सुनिश्चित करना है। इन सुधारों से संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया जाएगा। ”

आईएमए-जेडीएन ने कहा, "हर साल इंटर्न और अन्य छात्रों को पात्रता मानदंड, विलंबित परामर्श और निर्णय के साथ समान मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है, जो छात्रों को प्राथमिकता में रखने के साथ कभी भी मेल नहीं खाते हैं, जो मानसिक स्वास्थ्य और कार्य उत्पादकता को प्रभावित कर रहा है।"

इसी तरह की अप्डेट्स पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ें जिससे आपको हर जरूरी खबर समय रहते मिल जाए। हमारे टेलीग्राम चैनल का लिंक नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ें जिससे कोई उपडेट आपसे न छूटे.
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD