JEE MAINS EXAM 2023 : जेईई मेंस की परीक्षा होगी स्थगित! अब इस तिथि को होगी परीक्षा



JEE MAINS EXAM :  नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा के लिए बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल नेशनल टेस्टिंग एजेंसी एनडीए द्वारा जेईई मेन 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा की तिथियां घोषित कर दी गई हैं, जिसके बाद अभ्यर्थी लगातार परीक्षा स्थगित करवाने की मांग कर रहे हैं। अभ्यर्थियों का कहना है कि परीक्षा को जनवरी माह में आयोजित न कराकर किसी और माह में आयोजित कराई जाए। 

परीक्षा स्थगित होना असम्भव (it is impossible to postpone the exam) -

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा को स्थगित करवाने की अभ्यर्थियों की मांग अस्वीकार की जा रही है। यानी की अब परीक्षा उसी तिथि को आयोजित होगी, जिसका ऐलान नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा किया गया था। आपको बता दें कि JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा को स्थगित करने के लिए कोई भी अधिकारिक सूचना नहीं आई है, इससे अब यह स्पष्ट हो गया है कि परीक्षा तय समय पर हो होगी।

इन तिथियों में आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held on these dates) -

अभ्यर्थियों की परीक्षा स्थगित कराने की मांग बेअसर दिखाई पड़ रही है। इसके बाद अब नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा अब तय समय पर ही आयोजित होंगी। आपको बता दें कि JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा 24 जनवरी से 31 जनवरी 2023 तक आयोजित की जाएंगी। यह परीक्षा निम्न तिथियों में होगी -
 24, 25, 27, 28, 29, 30, 31 जनवरी 2023

इस तिथि तक चलेगी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया (The registration process will run till this date) -

JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया चालू है। जल्द ही इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया समाप्त हो जायेगी। बता दें कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा आयोजित की जाने वाली JEE Main 2023 जनवरी सेशन की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 12 जनवरी 2023 को समाप्त हो जायेगी। इस तिथि के बाद अभ्यर्थी आवेदन नहीं कर सकेंगे। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT