जल शक्ति विभाग भर्ती : लोक सेवा आयोग ने निकाली विभिन्न पदों पर 12वीं पास के लिए भर्तियाँ, जानें प्रक्रिया


लोक सेवा आयोग भर्ती (JKPSC RECRUITMENT) : हम लगातार आपको सरकारी नौकरी के जुड़े नोटिफिकेशन की खबरें दे रहे हैं और इसी कड़ी में एक और नोटिफिकेशन जारी हुआ है जिसकी पूरी अपडेट हम आपके साथ साझा कर रहे हैं। यह भर्ती लोक सेवा आयोग के अंतर्गत होने वाली भर्ती है और नोटिफिकेशन (JKPSC RECRUITMENT) जेकेपीएससी (JKPSC) ने जारी किया है। आइए जानते हैं इस नोटिफिकेशन को लेकर सभी महत्वपूर्ण और जरूरी बातें।

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने जल शक्ति विभाग में सहायक अभियंता (सिविल) के 50 रिक्त पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। आवेदन प्रक्रिया 29 दिसंबर से शुरू होगी और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 जनवरी 2023 है। उम्मीदवार 29 जनवरी 2023 से 31 जनवरी 2023 तक अपने आवेदन संपादित कर सकते हैं।

लोक सेवा आयोग भर्ती (JKPSC RECRUITMENT) से जुड़ी जरूरी बातें -

  • इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं- jkpsc.nic.in। परीक्षा की संभावित तिथि अप्रैल 2023 का चौथा सप्ताह है। लेकिन कुछ खास कह पाना अभी मुश्किल है। हम हर अपडेट आपको सही समय पर हमारे टेलीग्राम चैनल पर देंगे।
  • JKPSC भर्ती 2023 रिक्ति विवरण : यह भर्ती अभियान जल शक्ति विभाग में सहायक अभियंता (सिविल) के 50 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।
  • जेकेपीएससी भर्ती 2023 शैक्षिक योग्यता : इंजीनियरिंग की उपयुक्त शाखा में सिविल इंजीनियरिंग या एएमआईई सेक्शन (ए एंड बी) भारत में स्नातक की डिग्री आवश्यक है।
  • जेकेपीएससी भर्ती 2023 आयु सीमा : उम्मीदवारों की ऊपरी आयु 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
  • जेकेपीएससी भर्ती 2023 आवेदन शुल्क : अनारक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹1000 है और आरक्षित वर्ग के लिए आवेदन शुल्क ₹500 है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD