GUJCET EXAM 2023 : सीईटी एग्जाम के लिए आवेदन की अंतिम तिथि कल, ये महत्वपूर्ण तिथि हुईं घोषित


GUJCET EXAM 2023 :  गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2023 (Gujarat Common Entrance Test 2023) के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि भी बेहद नजदीक है। अगर आप भी गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2023 (Gujarat Common Entrance Test 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आप जल्द ही आवेदन कर लिजिए, क्योंकि आवेदन की प्रक्रिया चंद घंटों में ही पूरी होने वाली है। तो आइए जानते हैं आवेदन प्रक्रिया और परीक्षा तिथि को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी...

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (Candidates apply from here) -

अगर आप भी गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2023 (Gujarat Common Entrance Test 2023) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो आप गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अथवा गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (Gujarat Common Entrance Test) की अधिकारिक वेबसाइट https://gujcet.gseb.org/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। 

ये है आवेदन की अंतिम तिथि (This is the last date of application) -

अगर आप भी गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2023 (Gujarat Common Entrance Test 2023) के लिए रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं, तो जल्दी आवेदन कर लिजिए। बता दें कि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 6 जनवरी 2023 से शुरू की गई थी। वहीं गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 20 जनवरी 2023 निर्धारित की गई थी, जिसे बढ़ाकर 25 जनवरी 2023 कर दिया गया था। 

इस तिथि को आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held on this date) -

गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट 2023 (Gujarat Common Entrance Test 2023) के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 25 जनवरी 2023 है। वहीं इसके लिए परीक्षा की तिथि भी घोषित कर दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा परीक्षा का आयोजन 3 अप्रैल को किया जायेगा। बता दें कि परीक्षा सुबह 10 बजे से विभिन्न सेंटरों पर आयोजित की जायेगी। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD