Share Market : ये बैंक कर रहीं निवेशकों को मालामाल, खूब बरस रहा पैसा, करें इनमें इन्वेस्ट


SHARE MARKET : शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश (Invest) का इच्छुक हर कोई है, लेकिन कई लोगों को शेयर मार्केट (Share Market) की अच्छे से जानकारी न होने के कारण वे उन कंपनियों में निवेश (Invest) कर देते हैं, जिनके शेयर्स (Shares) डूबते हुए दिखाई देते हैं। अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करने की सोच रहे हैं तो हम आपके ऐसे ही कुछ कंपनीज के शेयर्स (Shares) की जानकारी देंगे जो जल्द ही अपने निवेशकों (Investors) को फायदा देते हैं। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से काफी गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको फायदा  करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कंपनियों के शेयर्स (Shares) के बारे में जिनमें निवेश (Invest) करके निवेशक (Investors) कई गुना तक का रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। 

बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर दे रहे इतना फायदा (Bank of Baroda shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के शेयर (Shares) आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 साल पहले बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के शेयर (Shares) की कीमत 77 रूपये थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 187.40 रूपये के स्तर पर हैं। इसका स्टॉक काफी समय से मजबूत है। इस शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों को इस समय अवधि में 145 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

पंजाब एंड सिंध बैंक के शेयर दे रहे इतना फायदा (Premier Capital Shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab And Sind Bank) के (Shares) भी आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब एंड सिंध बैंक (Punjab And Sind Bank) के शेयर (Shares) की मार्केट प्राइस 1 साल पहले 13 रूपये थी। वहीं अब वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत 31.65 रूपये के स्तर पर है। इसका स्टॉक भी काफी समय से मजबूत है। इस शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 143 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

केनरा बैंक के शेयर दे रहे इतना फायदा (Canara Bank Shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं, तो केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर (Shares) भी आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर (Shares) की मार्केट प्राइस 1 साल पहले 171 रूपये थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 324.50 रूपये के स्तर पर पहुंच गई है। इसका स्टॉक भी अन्य स्टॉक की तरह काफी समय से मजबूत है। केनरा बैंक (Canara Bank) के शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 90 फीसदी से अधिक मात्रा में रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD