SHARE MARKET : इस कंपनी में निवेश करने वाले निवेशकों का पैसा 1 माह में ही हुआ डबल, ये हैं मालामाल करने वाले शेयर


SHARE MARKET : वर्तमान समय में लोगों का आकर्षण शेयर बाजार (Share Market) की तरफ काफी देखा जा रहा है। हर कोई शेयर बाजार (Share Market) में निवेश (Invest) का इच्छुक है। शेयर मार्केट (Share Market) ने अपने निवेशकों (Investors) की किस्मत बदल दी है। इसके साथ ही कई निवेशकों (Investors) को शेयर मार्केट (Share Market) में घाटे का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि इसका कारण निवेशकों (Investors) का जिस कंपनी के शेयर (Share) खरीद रहे हैं, उसके बारे में जानकारी न रखना ही है। कई बार निवेशक (Investors) बिना उस कंपनी के बारे में जाने, बिना उसका रिटर्न हिस्ट्री चेक किए ही अपना पैसा निवेश (Invest) कर देते हैं। और इसके बाद उन्हें निराशा हाथ लगती है, उनका  पैसा डूबने लगता है। अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे कुछ शेयर (Share) के बारे में जानकारी देंगे जिसमें निवेश (Invest) करके निवेशक (Investors) अधिक रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं।

रेहतन टीएमटी ने दिया तगड़ा रिटर्न (Polo Queen Industrial gave strong returns) -

शेयर बाजार (Share Market) में मंदी के समय भी रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) ने बेहतर रिटर्न दिया है। रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) कंपनी के शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investors) को बीते 5 दिन में 27 फीसदी से भी अधिक का रिटर्न दिया है। वर्तमान में रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) कंपनी के शेयर (Share) की मार्केट कैप वैल्यू 636 करोड़ रूपये है। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investors) को बीते 5 दिन में 28 फीसदी का रिटर्न दिया है। 

बीते 3 महीने में दिया इतना तगड़ा रिटर्न (Last 3 months gave so much return) -

रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) ने बीते 5 साल में भी काफी मात्रा में रिटर्न दिया है। रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) कंपनी के शेयर (Share) ने बीते 3 माह में अपने निवेशकों (Investors) को 350 फीसदी से अधिक तक का रिटर्न दिया है। इस कंपनी में अगर किसी निवेशक (Investors) ने आज से 3 माह पहले इस कंपनी में 1 लाख रूपये का निवेश (Invest) किया होगा, तो आज वो राशि 4.49 लाख रूपये हो गई होगी। यानी की इस कंपनी के शेयर (Share) की कीमत 3 माह पहले 05 सितंबर 2022 को 66.50 रूपये थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) की मार्केट प्राइस 299.05 रूपये है। 

बीते 1 माह में दिया इतना रिटर्न (So much return given in month) -

शेयर मार्केट (Share Market) की रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) कंपनी में निवेश (Invest) करने वाले निवेशक (Investors) काफी खुश हैं। इस कंपनी ने अपने निवेशकों (Investors) को बीते 1 माह में 100 फीसदी से भी अधिक फीसदी तक का रिटर्न दिया है। रेहतन टीएमटी (Rhetan TMT) कंपनी में अगर किसी निवेशक (Investors) ने 1 माह पहले इसमें 1 लाख रूपये की राशि निवेश (Invest) की होगी, तो वो राशि इस समय 1.16 लाख रूपये हो गई होगी। इस अनुसार इस समय अवधि के अंदर इस कंपनी के शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investors) को 116 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD