CTET EXAM : सीटेट एग्जाम से ठीक पहले अभ्यर्थियों के बुरी खबर, परीक्षा रद्द को लेकर बढ़ी नई चिंताएं


CTET EXAM (सीटेट एग्जाम 2023) : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की जा रही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2022 की आवेदन प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है। आवेदन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद अभ्यर्थी केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET 2023) के एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं। सीटीईटी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी सीटीईटी परीक्षा की तिथि को लेकर भी काफी चिंतित हैं, क्योंकि बताया जा रहा था कि परीक्षा संभवतः 15 जनवरी से शुरू कर दी जाएगी। हालांकि अभी तक परीक्षा की तिथि (CTET Exam Date) को लेकर अभ्यर्थियों के पास कोई भी अपडेट नहीं आई है। आइए जानते हैं कब होगा सीटीईटी परीक्षा (CTET Exam 2023) का आयोजन और कब जारी होगा अभ्यर्थियों के लिए एडमिट कार्ड और इसके साथ ही एक बड़ी अपडेट जो सबको परेशान कर रही है...

एक परेशान करने वाली खबर आयी सामने (CTET Exam Latest News) -

सीटेट एग्जाम (CTET Exam Date) को लेकर फिलहाल कुछ भी स्पष्ट नहीं है लेकिन उससे पहले एक ऐसी खबर आ रही है कि लगभग हर अभ्यर्थी को परेशान कर रही है। सोशल मीडिया पर इसके साथ ही कुछ न्यूज़ नेटवर्क पर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है और इस खबर में बताया जा रहा है कि परीक्षा को रद्द कर दिया गया है लेकिन कारण कुछ भी नहीं बताया जा रहा है। फिलहाल हमारी टीम ने इस वायरल हो रही खबर की शिनाख्त की और उसके बाद हमारी टीम इस परिणाम पर पहुंची इस तरह की कोई भी खबर सही नहीं है और अगर आप सीटेट परीक्षा के अभ्यर्थी हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD