UP TGT PGT EXAM DATE 2022 : यूपी TGT पीजीटी एग्जाम की तिथियां घोषित, जानिए क्या है पूरी अपडेट


UP TGT PGT EXAM DATE 2022 : यूपी टीजीटी पीजीटी एग्जाम को लेकर लाखों अभ्यर्थियों में जोश का माहौल है और अब हर अभ्यर्थी इस बात की प्रतीक्षा कर रहा है कि कब UP TGT PGT Exam 2022 को लेकर परीक्षा की तिथियां स्प्ष्ट हों और एग्जाम देने का मौका मिले। हमारे पास हजारों अभ्यर्थियों के हर दिन संदेश आ रहे हैं कि UP TGT PGT Exam को लेकर क्या है तिथियों को लेकर ताज़ा अपडेट। आइये आपको देते हैं कुछ अहम जानकारियां और बताते हैं ताज़ा अपडेट...

UP TGT PGT Exam 2022 को लेकर क्या हैं ताज़ा अप्डेट्स -

अगर बात करें कि यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा को लेकर क्या अप्डेट्स हैं तो आपको बता दें कि UPSESSB जो इस परीक्षा को आयोजित करता है वह परीक्षा की तैयारियों में लगा है और लगातार इस प्रयास में है कि अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो। हालांकि एग्जाम को लेकर हमारी टीम को जो जानकारी मिली है वह हम नीचे आपको बता रहे हैं।

UP TGT PGT परीक्षा आयोजन को लेकर तिथियां क्या हुई स्प्ष्ट -

कुछ मीडिया पोर्टल्स और वेबसाइट्स एग्जाम की तिथियों के घोषित हो जाने की खबरें चला रहे हैं तो इस संदर्भ में आपको बता दें कि UPSESSB ने किसी भी प्रकार की कोई तिथि घोषित नही की है और हमारी टीम से बात करते हुए एक कर्मचारी ने बताया कि जो लोग भी परीक्षा तिथियों के घोषित किये जाने की खबरें चला रहे हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कब तक घोषित होगी UP TGT PGT परीक्षा तिथियां -

परीक्षा आयोजन को लेकर एक कमेटी तैयार की गई है जो परीक्षा संबंधित सभी विषयों पर कार्य करेगी। हमारी टीम को मिली अपडेट के अनुसार परीक्षा आयोजन को लेकर बनाई गई यह शमिति परीक्षा के नियमों और परीक्षा की तिथियों को लेकर जल्द ही घोषणाएं कर सकती है। लेकिन अभी कोई भी ख़बर ऑफिसियल नही है।

UP TGT PGT Exam की हर अपडेट यहाँ से मिलेगी -

UP TGT PGT Exam 2022 और अन्य तमाम विद्यर्थियों से जुड़ी अप्डेट्स आपको हमारी इस वेबसाइट पर लगातार मिलती रहेगी। इसके साथ ही अगर आप चाहते हैं कि हर अपडेट का आपको नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ना न भूलें। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने पर आपको हर अपडेट और न्यूज़ का नोटिफिकेशन सबसे तेज़ मिलेगा। टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक नीचे दिया गया है। यह लिंक हरे रंग की पट्टी में आपको मिलेगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD