Share Market : शेयर बाजार में धमाका, इन शेयर में Invest करने वाले निवेशकों के लिए चौकाने वाली खबर


Share Market Investment : शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश (Invest) का इच्छुक हर कोई है, लेकिन कई लोगों को शेयर मार्केट (Share Market) की अच्छे से जानकारी न होने के कारण वे उन कंपनियों में निवेश (Invest) कर देते हैं, जिनके शेयर्स (Shares) डूबते हुए दिखाई देते हैं। अगर आप भी शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करने की सोच रहे हैं तो हम आपके ऐसे ही कुछ कंपनीज के शेयर्स (Shares) की जानकारी देंगे जो जल्द ही अपने निवेशकों (Investors) को फायदा देते हैं। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से काफी गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको फायदा  करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ कंपनियों के शेयर्स (Shares) के बारे में जिनमें निवेश (Invest) करके निवेशक (Investors) कई गुना तक का रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। 

कार्गोट्रांस मैरिटाइम के शेयर दे रहे इतना फायदा (CargoTrans Maritime shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो कार्गोट्रांस मैरिटाइम (CargoTrans Maritime) के शेयर (Shares) आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्गोट्रांस मैरिटाइम (CargoTrans Maritime) के शेयर (Shares) वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 117 रूपये के स्तर पर हैं। इसका स्टॉक काफी समय से मजबूत है। इस शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों को 36.41 फीसदी तक का रिटर्न दिया है। वहीं अगर इस कंपनी की मार्केट कैप की बात करें तो ये वर्तमान में 47.53 करोड़ रूपये है। 

यार्न सिंडीकेट के शेयर दे रहे इतना फायदा (yarn syndicate Shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो यार्न सिंडीकेट (yarn syndicate) के (Shares) भी आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यार्न सिंडीकेट (yarn syndicate) के शेयर (Shares) वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 09.29 रूपये से 12.00 रूपये के स्तर पर पहुंच गए हैं। इसका स्टॉक भी काफी समय से मजबूत है। यार्न सिंडीकेट (yarn syndicate) के शेयर (Share) की मार्केट कैप की बात करें तो ये इस समय 4.50 करोड़ रूपये है। इस शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 33.33 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

जोइंद्रे कैपिटल के शेयर दे रहे इतना फायदा (Joindre Capital Shares are giving so much profit) -

अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में अधिक फायदा पाने के उद्देश्य से निवेश कर रहे हैं तो जोइंद्रे कैपिटल (Joindre Capital) के शेयर (Shares) भी आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जोइंद्रे कैपिटल (Joindre Capital) के शेयर (Shares) वर्तमान में (खबर लिखे जाने तक) 29.80 रूपये से 40.65 रूपये के स्तर पर पहुंच गए हैं। इसका स्टॉक भी अन्य स्टॉक की तरह काफी समय से मजबूत है। इस कंपनी के मार्केट कैप की बात करें तो ये इस समय 56.25 करोड़ रूपये है। जोइंद्रे कैपिटल (Joindre Capital) के शेयर (Shares) ने अपने निवेशकों (Investors) को 12.29 फीसदी से अधिक मात्रा में रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD