UPSSSC PET : यूपीएसएसएससी पीईटी अभ्यर्थियों के लिए इन विभागों में लाखों पदों पर भर्तियाँ, जानें प्रक्रिया


UPSSSC PET 2021 : उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2022 के बाद वे अभ्यर्थी भर्तियों को लेकर चिंतित हैं, जिन्होंने वर्ष 2021 में आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) में प्रतिभाग किया था, परंतु इस वर्ष परीक्षा में प्रतिभाग नहीं कर पाए। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी भी कई ऐसे पदों पर भर्तियां हो रही हैं, जिनमें वर्ष 2021 में आयोजित प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) में सम्मिलित चयनित व पात्र अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं किन पदों पर आवेदन कर सकते हैं, प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2021 में सम्मिलित अभ्यर्थी...

क्लर्क के पदों पर भर्ती का मौका (Recruitment opportunity for the posts of Clerk) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2021 में चयनित व पात्र अभ्यर्थियों के लिए उत्तर प्रदेश के 4500 से ज्यादा सहायता प्राप्त माध्यमिक स्कूलों में क्लर्क बनने का सुनहरा मौका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से क्लर्क के कुल 1621 पदों पर भर्तियां की जानी हैं, जिसमें कई स्कूल क्रमानुसार भर्तियां निकाल रहे हैं। 

मोहर्रिर के पदों पर करें आवेदन (Apply for the post of Mohrir) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2021 में चयनित व पात्र अभ्यर्थी मोहर्रिर के पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा मोहर्रिर के कुल 92 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन भर्तियों के लिए अभ्यर्थी को जारी नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लेना चाहिए। चयनित व पात्र अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन अवश्य कर लें।

वन दरोगा के पदों पर भी भर्ती का मौका (Opportunity for recruitment to the posts of Forest Inspector) -

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (PET) 2021 में चयनित व पात्र अभ्यर्थियों के लिए वन दरोगा के पदों पर भी भर्ती का सुनहरा मौका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा उत्तर प्रदेश में वन दरोगा के कुल 701 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर भर्ती के इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी आवेदन की अंतिम तिथि 6 नवंबर से पहले आवेदन कर लें। आवेदन की अंतिम तिथि के बाद अभ्यर्थियों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा। 

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD