राजस्व विभाग भर्ती : राजस्व विभाग में 2700 से अधिक पदों पर निकलीं बंपर भर्तियां, जानिए पूरी जानकारी


राजस्व विभाग भर्ती : सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो सरकारी नौकरी का आपका इंतजार अब खत्म हो सकता है। आपको बता दें कि तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) ने ग्राम सहायक के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर भर्ती के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से अपना आवेदन फॉर्म भरकर सबमिट कर सकते हैं। इन भर्तियों से सम्बंधित महत्वपूर्ण जानकारियां हम नीचे साझा कर रहे हैं...

ये है आवेदन की अंतिम तारीख (Here is the last date of application) -

तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) ने ग्राम सहायक के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की शुरुआत 10 अक्टूबर 2022 से की जायेगी। इन पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख भी घोषित कर दी गई है। इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तारीख 07 नवंबर 2022 निर्धारित की गई है। जो भी अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे 07 नवंबर 2022 तक आवेदन कर लें, अन्यथा अंतिम तिथि के बाद उन अभ्यर्थियों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा। 

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (Candidates Apply Here) -

तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) ने ग्राम सहायक के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन करके के इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) की ऑफिशियल वेबसाइट tn.gov.in पर जाकर अपना आवेदन फॉर्म भरकर आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में दी गई जानकारियों को ध्यान पूर्वक पढ़ लें।

इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा की गई निर्धारित (Educational qualification and age limit has been fixed for these posts)

तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) ने ग्राम सहायक के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा निर्धारित की गई है। 

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए अलग  शैक्षणिक योग्यता के रूप में कक्षा 5 उत्तीर्ण होना चाहिए। इसके साथ ही अभ्यर्थियों को तमिल भाषा का भी ज्ञान होना अनिवार्य है। 

वहीं इन पदों के अभ्यर्थियों के लिए न्यूंतन उम्र सीमा 21 वर्ष और अधिकतम उम्र सीमा 32 वर्ष निर्धारित की गई है। 

योग्यता संबंधी अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों के लिए इतनी तनख्वाह की गई निर्धारित (Salary fixed for these posts) -

तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) ने ग्राम सहायक के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए पद व तनख्वाह निम्न हैं - 

पदों की कुल संख्या (Total No. of Posts) - 2748 पद

तनख्वाह - 11,100 से 35,100 रूपये तक

अभ्यर्थियों के लिए आवेदन फीस की गई निर्धारित (Application fee fixed for the candidates) -

तमिलनाडु राजस्व विभाग (TN Revenue Department) ने ग्राम सहायक के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन शुल्क इस प्रकार है  - 

GENERAL - निःशुल्क 

EWS -  निःशुल्क

OBC - निःशुल्क

SC - निःशुल्क

ST - निःशुल्क 

PWD - निःशुल्क

आवेदन शुल्क में किसी भी प्रकार की असमंजस की स्थिति होने पर अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT