Share Market Investment : इन Share ने मात्र इतने कम समय में दिया निवेशकों को 150 फीसदी तक रिटर्न, देखिए कौनसे हैं ये शेयर


Share Market Investment : वर्तमान समय में लोगों का आकर्षण शेयर बाजार (Share Market) की तरफ काफी देखा जा रहा है। हर कोई शेयर बाजार (Share Market) में निवेश (Invest) का इच्छुक है। शेयर मार्केट (Share Market) ने अपने निवेशकों (Investors) की किस्मत बदल दी है। इसके साथ ही कई निवेशकों (Investors) को शेयर मार्केट (Share Market) में घाटे का सामना भी करना पड़ता है। हालांकि इसका कारण निवेशकों (Investors) का जिस कंपनी के शेयर (Share) खरीद रहे हैं, उसके बारे में जानकारी न रखना ही है। कई बार निवेशक (Investors) बिना उस कंपनी के बारे में जाने, बिना उसका रिटर्न हिस्ट्री चेक किए ही अपना पैसा निवेश (Invest) कर देते हैं। और इसके बाद उन्हें निराशा हाथ लगती है, उनका  पैसा डूबने लगता है। अगर आप शेयर मार्केट (Share Market) में निवेश करना चाहते हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे कुछ शेयर (Share) के बारे में जानकारी देंगे जिसमें निवेश (Invest) करके निवेशक (Investors) अधिक रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं...

गोलेछा ग्लोबल ने दिया इतना रिटर्न (Golecha Global gave so much return) -

शेयर मार्केट (Share Market) में मंदी के दौरान भी अपने निवेशकों (Investors) को बेहतरीन रिटर्न देने वाली कंपनियों में से एक गोलेछा ग्लोबल (Golecha Global) भी है। गोलेछा ग्लोबल (Golecha Global) ने अपने निवेशकों (Investors) को काफी मात्रा में रिटर्न दिया है। अगर इस कंपनी के शेयर (Share) की मार्केट प्राइस की बात करें तो 1 माह पहले इस कंपनी के शेयर (Share) की मार्केट प्राइस 9.18 रूपये थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) की मार्केट वैल्यू (खबर लिखे जाने तक) 23.05 रूपये के स्तर पर है। इस प्रकार इस कंपनी के शेयर (Share) ने इस समय अवधि में अपने निवेशकों (Investors) को 151.09 फीसदी तक का रिटर्न दिया है। 

प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स ने दिया तगड़ा रिटर्न (Pressure sensitive systems gave strong return) -

अगर शेयर बाजार (Share Market) में प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (Pressure sensitive systems) कंपनी के शेयर (Share) की बात करें तो इस कंपनी के शेयर (Shares) ने भी अपने निवेशकों (Investors) को काफी अच्छा रिटर्न दिया है। प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (Pressure sensitive systems) कंपनी के शेयर (Share) की 1 महीने पहले मार्केट में कीमत करीब 82.05 रूपये के स्तर पर थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) ने काफी तेजी से बढ़ना शुरू किया है। प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (Pressure sensitive systems) कंपनी के शेयर (Share) की वर्तमान कीमत 192.45 रूपये है। इस तरह प्रेशर सेंसिटिव सिस्टम्स (Pressure sensitive systems) कंपनी के शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investors) को 1 माह के अंदर 134.55 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

प्रोटीन इंडस्ट्रीज का 1 माह का रिटर्न (1 month return of Protein Industries) -

प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Protein Industries) ने भी शेयर मार्केट (Share Market) की मंदी को पछाड़ते हुए अपने निवेशकों (Investors) को अच्छा रिटर्न देकर खुश किया है। प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Protein Industries) कंपनी के शेयर (Share) की 1 महीने मार्केट कीमत करीब 351.40 रूपये के स्तर पर थी। वहीं अब इस कंपनी के शेयर (Share) ने काफी तेजी से बढ़ना शुरू किया है। प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Protein Industries) कंपनी के शेयर (Share) की वर्तमान कीमत 761.30 रूपये है। इस तरह प्रोटीन इंडस्ट्रीज (Protein Industries) कंपनी के शेयर (Share) ने अपने निवेशकों (Investors) को 1 माह के अंदर 116.65 फीसदी तक का रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD