UGC NET EXAM 2022 : CSIR से जुड़े विषयों का टाइमटेबल हुआ जारी, देखें कब होंगी परीक्षाएँ


UGC NET EXAM 2022 : CSIR यानी Council of Scientific & Industrial Research से जुड़े विषयों के लिए UGC NET EXAM 2022 के परीक्षाओं की तारीख National Testing Agency ने जारी कर दिया है। इसके लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन भी NTA ने 4 सितंबर को जारी कर दिया है। आइए जानते हैं CSIR से जुडे विषयों की टाइमटेबल, व एडमिट कार्ड तथा अन्य जरूरी सूचना...

16 सितंबर से 18 सितंबर होंगी परीक्षाएँ -

16 सितंबर ( 9 AM - 12 Noon)

Earth, Atmospheric, Ocean and Planetary Sciences

16 सितंबर ( 3 PM - 6 PM)

Mathematical Sciences

17 सितंबर ( 9 AM - 12 Noon)

Life Sciences

17 सितंबर ( 3 PM - 6 PM)

Life Sciences

18 सितंबर ( 9 AM - 12 Noon)

Chemical Sciences

City Intimation और Admit Card पर सूचना -

National Testing Agency ने CSIR UGC NET EXAM 2022 के इन परीक्षाओं के City Intimation और Admit Card पर सूचना देते हुए बताया कि The City Intimation Slip दिनांक 10 सितंबर तक तथा Admit Card 13 सितंबर तक जारी किए जाएँगे। छात्र-छात्राएँ नियमित NTA की वेबसाइट से अपडेट रहें इसके साथ ही हर अपडेट को तेजी से और सरल रूप में पाने के लिए आप हमारे वेबसाइट पर भी विजिट करते रहें साथ ही हमारे टेलीग्राम चैनल से भी जरूर जुड़ें।

पिछले महीने संपन्न हुए थे आवेदन -

बताते चलें कि CSIR UGC NET परीक्षाओं  के लिए आवेदन की प्रक्रिया अगस्त 17 को ही संपन्न करा ली गई थी, साथ ही साथ NTA ने यह अग्रिम सूचना भी दे दी थी कि परीक्षाओं का आयोजन 16-19 सितंबर के बीच कराया जाएगा। लिहाजा NTA ने तय समय के भीतर ही परीक्षाओं का टाइमटेबल जारी कर दिया है।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD