ONGC RECRUITMENT : इस सरकारी विभाग ने जारी किया भर्ती का नोटिफिकेशन, करें तत्काल आवेदन


अगर आप भी रोजगार की तलाश कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है। अब आपकी नौकरी (Sarkari Naukri) की चिंता व तलाश खत्म हो सकती है, क्योंकि हम आपके लिए कई सरकारी विभागों (Government Departments) में निकली भर्तियों की जानकारी लेकर आए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन भर्तियों के लिए आवेदन संबंधी विस्तृत व अन्य जानकारियां हम आपके साथ साझा कर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ये है आवेदन की अंतिम तारीख (Last date of
application) -

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होने की जानकारी दी है। नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 3 अक्टूबर 2022 निर्धारित की गई है। इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी 3 अक्टूबर 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। 3 अक्टूबर 2022 के बाद इन पदों के लिए अभ्यर्थियों का आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा।

अभ्यर्थी यहां से करें आवेदन (Candidates Apply Here) -

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर भर्तियों के लिए अभ्यर्थी ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) की ऑफिशियल वेबसाइट https://ongcindia.com/  पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन भर्तियों के इच्छुक व योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपना ध्यान से आवेदन संबंधी नोटिफिकेशन को पढ़ें। इसके बाद आवेदन फॉर्म में मांगी गई जरूरी जानकारी व दस्तावेज सबमिट करके आवेदक अपना आवेदन पूर्ण करे सकते हैं। 

शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा की गई निर्धारित (Educational qualification and age limit prescribed) -

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदकों के लिए शैक्षणिक योग्यता व उम्र सीमा इस प्रकार है - 
इन भर्तियों के लिए अभ्यर्थियों के पास किसी भी मान्यता प्रकार शैक्षणिक संस्थान से एलएलबी कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ पास होना अनिवार्य है। साथ ही तीन साल प्रैक्टिस का अनुभव भी होना चाहिए। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अन्य व विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।
वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए उम्र सीमा के रूप में अधिकतम उम्र सीमा सामान्य वर्ग के लिए 30 वर्ष निर्धारित की गई है।
उम्र सीमा संबंधी अन्य व विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों के लिए तनख्वाह की गई निर्धारित (Salary fixed for candidates) -

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर निकाली गई भर्तियों पर अभ्यर्थियों के एक नियत तनख्वाह भी निर्धारित की गई है - 

असिस्टेंट लीगल एडवाइजर -  60000 से 180000 रूपये प्रति माह
नोट - तनख्वाह संबंधी विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों के लिए आवेदन फीस की गई निर्धारित ( Application fee for candidates)

ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड यानी ओएनजीसी (ONGC) ने असिस्टेंट लीगल एडवाइजर के पदों पर निकाली गई भर्तियों के लिए आवेदन शुल्क इस प्रकार है  -

GENERAL - 300 रूपये 
EWS - 300 रूपये 
OBC -  300 रूपये 
SC -  निःशुल्क 
ST -  निःशुल्क
PWD - निःशुल्क

  
आवेदन शुल्क में असमंजस की स्थिति होने पर तथा आवेदन शुल्क के संबंधित अन्य व विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी उपर्युक्त पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD