CUET PG Results : UGC चेयरमैन ने किया रिजल्ट जारी होने के तिथि का ऐलान, देखें तारीख


CUET PG Result : Common Universities Entrance Test Post Graduate (CUET PG) की परीक्षाओ 12 सितंबर 2022 को ही संपन्न हो गए है। National Testing Agency ने दिनांक 16 सितंबर 2022 को CUET PG Answer Key जारी कर दिया था। आज दिनांक 25 सितंबर को विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) चेयरमैन ने CUET PG रिजल्ट के लिए तिथियों का ऐलान किया है। आइए जानते है पूरी सूचना...

26 सितंबर तक जारी होंगे CUET PG रिजल्ट -

विश्वविद्यालय अनुदान आयोग चेयरमैन प्रोफेसर एम जगदीश कुमार ने एक सार्वजनिक सूचना जारी कर बताया कि National Testing Agency (NTA) CUET PG की परिणाम 26 सितंबर 2022 को शाम 4 बजे तक जारी करेगी। साथ ही साथ आयोग चेयरमैन ने सभी विश्वविद्यालयों में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं को शुभकामनाएँ भी दी है।

Answer Key को लेकर छात्र नाराज -

एक तरफ जहाँ CUET PG के परिणाम जाने होने को है और Final Answer Key भी NTA द्वारा जारी किया जा चुका है वही दूसरी ओर छात्र-छात्राओं द्वारा Answer Key को लेकर नाराजगी दर्ज की जा रही हैं। छात्र-छात्राओं ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग चेयरमैन प्रोफेसर एम जगदीश कुमार से भी Answer Key को लेकर सोशल मिडिया पर अपनी शिकायत के साथ-साथ नाराजगी दर्ज की है। जो कि आयोग चेयरमैन के ट्विटर के जवाब सेक्शन में साफ साफ देखा जा सकता है। देखना होगा कितनी गंभीरता से छात्र-छात्राओं के शिकायत को लिया जाता है जबकि NTA ने आधिकारिक रूप से आपत्ति व चैलेंज की प्रक्रिया करायी थी।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD