Allahabad University Admission 2022 : जानें कब से शुरू होगा PG, IPS, LAW ऑनलाइन प्रवेश


Allahabad University Admission 2022 : इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश 2022 की प्रकिया जारी है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने ऑफलाइन प्रवेश प्रकियाओ के दर्जनों कटऑफ जारी होने के बाद 20 सितंबर 2022 को अग्रिम सूचना तक PG, IPS, LAW काउंसलिंग प्रकिया को स्थानीय कर दिया था और इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समीति ने बताया था कि अब प्रवेश प्रकिया पूरी तरह ऑनलाइन होगी जिसको लेकर आगे सूचना दी जाएगी। 10 दिनों बाद छात्र-छात्राओ के लिए एक सुखद खबर आज दिनांक 30 सितंबर 2022 को इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समीति के हवाले आ रही है कि PG, IPS, LAW काउंसलिंग अब ऑनलाइन शुरू होगी, आइए जानते है पूरी सूचना :

30 सितंबर यानी आज से ऑनलाइन पोर्टल शुरू -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति से प्राप्त सूचना के अनुसार इलाहाबाद विश्वविद्यालय PG, IPS, LAW ऑनलाइन काउंसलिंग के लिए पोर्टल आज पूरी तरह सफल परीक्षण के बाद लांच कर दिया गया है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति ने बताया कि अब कटऑफ निकाले जा सकेंगे और काउंसिलिंग की प्रकिया कटऑफ निकालने के बाद आज रात से ही शुरू हो जाएगी।

आज जारी होंगे कयी विभागों के कटऑफ -

हमारे पोर्टल Allahabad University Family के कयी विश्वस्त सूत्रों से बताया गया है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कयी विभागों के कटऑफ आज ही जारी होंगे और काउंसिलिंग की प्रकिया भी शुरू हो जाएगी। आज जिन जिन विभागों की कटऑफ जारी होगी उनकी काउंसिलिंग प्रकिया 3 अक्टूबर 2 बजे से पूर्व संपन्न करा ली जाएगी, उसके बाद फिर से कटऑफ जारी की जाएगी। हमारी टीम इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा की सबसे तेज कवरेज पर है। हम अगली पोस्ट में इलाहाबाद विश्वविद्यालय PG, IPS, LAW ऑनलाइन काउंसलिंग के मैनुअल पर स्पष्ट खबर लिख रहे। आप हमारे साथ जुडे रहिए।


बाकी हर छोटी बडी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरो से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए है तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुडिए जिसका लिंक नीचे हरे पट्टे में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD