SHARE MARKET : पैसा डबल कर रहे ये Shares, क्या आपने भी किया है इनमें Invest, जानिए खास बातें


SHARE MARKET : अगर आप भी अपने पैसे डबल करने का सपना देख रहे हैं तो अब यह सपना हकीकत बन सकता है। अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए बस आपको भरोसा करना है इन कुछ शेयरों (Share) पर जो आपको मालामाल बना सकते हैं। हालांकि शेयर मार्केट (Share market) में पिछले कुछ दिनों से गिरावट देखी जा रही है। लेकिन उसके बाद भी कुछ शेयर (Share) ऐसे हैं जो आपको आपका सपना पूरा करा सकते हैं। तो आइए जानते हैं हम उन चुनिंदा 5 शेयरों (Share) के बारे में...

जयंत इंफ्राटेक के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Jayant Infratech) -

जयंत इंफ्राटेक (Jayant Infratech) भी उन शेयरों (Shares) में से एक है, जिसने अपने निवेशकों (Investers) को 176 फीसदी तक का रिटर्न उपलब्ध कराया है। जयंत इंफ्राटेक (Jayant Infratech) की बात करें तो अभी फिलहाल इसकी मार्केट कैप वैल्यू इस समय 53.13 करोड़ रूपये है। पिछले 1 महीने पहले इसके एक शेयर (Share) का रेट करीब 112 रूपये था, जो कि करीब 309.25 रूपये दर्ज किया गया। पिछले 1 महीने में इसके शेयर ने 176.12 फीसदी का रिटर्न दिया है।

श्री गंग इंडस्ट्रीज के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Shree Gang Industries) -

शेयर मार्केट (Share Market) में श्री गंग इंडस्ट्रीज (Shree Gang Industries) के शेयर (Share) भी बहुत तेज़ी के साथ शेयर मार्केट  (Share Market) में ऊंचे पायदान पर जगह बनाए हुए हैं। श्री गंग इंडस्ट्रीज (Shree Gang Industries) के शेयर (Share) की कीमत 1 महीने पहले 75.30 रूपये थी। वहीं अब इसके शेयर (Share) की कीमत 

अब (खबर लिखे जाने तक) 163.50 रूपये है। इस प्रकार श्री गंग इंडस्ट्रीज (Shree Gang Industries) के शेयर (Share) काफी तेजी से बढ़ रहे हैं और कई गुना अच्छा रिटर्न भी प्रदान कर रहे हैं। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 117.13 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है।

एबीसी गैस के शेयर के ताजा रेट्स (ABC Gas Share Rate Latest) -

एबीसी गैस (ABC Gas) के शेयर (Share) ने भी शेयर मार्केट (Share Market) में अपना दबदबा बना रखा है। इसका रिटर्न भी अन्य शेयर्स (Shares) के मुकाबले काफी बेहतर है। बीएइर्स पर एबीसी गैस (ABC Gas) के एक शेयर का रेट 1 महीने पहले 37.90 रुपये था। वहीं एबीसी गैस (ABC Gas) के एक शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 90.45 रूपये है। वहीं इस शेयर (Share) के रिटर्न की बात करें तो बीते 1 महीने में 138.65 फीसदी का रिटर्न दिया है।

प्रेशर सेंसिटिव के शेयर के ताजा रेट्स (Latest Share Rates of Pressure Sensitive) -

प्रेशर सेंसिटिव (Pressure Sensitive) भी उन शेयरों (Shares) में से एक है, जिसने अपने निवेशकों (Investers) को कई गुना रिटर्न उपलब्ध कराया है। प्रेशर सेंसिटिव (Pressure Sensitive) की बात करें तो अभी फिलहाल इसकी मार्केट कैप वैल्यू इस समय 65.72 करोड़ रूपये है। पिछले 1 महीने पहले इसके एक शेयर (Share) का रेट करीब 19.56 रूपये था, जो कि करीब 53.75 रूपये दर्ज किया गया। पिछले एक महीने में इसके शेयर ने 174.80 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हरिया अपैरल्स के शेयर के ताजा रेट्स (Hariya Apparels Shares Latest Rates) -

शेयर मार्केट (Share Market) में ज्यादा मुनाफा देने वाले शेयरों (Shares) में हरिया अपैरल्स (Hariya Apparels) का शेयर (Share) भी काफी ऊंचाइयों पर है। हरिया अपैरल्स (Hariya Apparels) का शेयर (Share) पिछले एक माह पहले 5.26 रुपये के स्तर पर था। वहीं अब इस शेयर (Share) की कीमत (खबर लिखे जाने तक) 12.51 रूपये है। इस प्रकार इस शेयर (Share) ने एक माह में 137.83 फीसदी का रिटर्न दिया है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD