Reliance Jio Independence Day Offer : जियो का धमाकेदार ऑफर, दे रहा ग्राहकों को फ्री का लाभ


Realience Jio Offer : इस वर्ष आजादी के अमृत महोत्सव पर जब देश अपनी आजादी के 75 वर्ष पूर्ण कर रहा है तो जगह जगह कई कंपनियां अपने अपने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर निकाल रही हैं। इसी कड़ी में टेलीकॉम कंपनियां भी अपने यूजर्स के लिए कई आकर्षक ऑफर प्रस्तुत कर रही हैं। आपको बता दें कि ऐसा ही एक खास और बेहतरीन ऑफर रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए निकाला है, जिसमें यूजर्स को 3,000 रूपये का बेनिफिट प्राप्त होगा। तो आइए जानते हैं रिलायंस जियो के इस खास ऑफर के बारे में .........

ट्विटर अकाउंट से की ऑफर की घोषणा (Reliance Jio Independence Day Offer) -

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए 3,000 रूपये के बेनिफिट वाले ऑफर की घोषणा ट्विटर के माध्यम से अपने ऑफिशियल अकाउंट से की है। जिसमें यह जानकारी दी गई है कि रिलायंस जियो के सभी यूजर्स को 2,999 रूपये वाले प्लान पर 3,000 रूपये के बेनिफिट अलग से रिलायंस जियो की ओर से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदान किए जायेंगे।

रिलायंस जियो ने जारी किया अपने यूजर्स के लिए ये तगड़ा ऑफर (Reliance Jio Independence Day Offer Details) -

रिलायंस जियो ने 75 दें स्वतंत्रता दिवस व आजादी के रात म्योत्सव के तहत अपने यूजर्स के दमदार ऑफर जारी किया है। इस ऑफर में यूजर्स को AJIO का कूपन दिया जायेगा, जिसकी कीमत 750 रूपये है, इसके साथ ही यूजर्स को Netmeds पर 750 रूपये भी ऑफ किए जायेंगे, इतना ही नहीं इस ऑफर के तहत यूजर्स को ixigo पर भी 750 रूपये ऑफ किए जायेंगे। इस प्रकार कुल मिलाकर 2250 रूपये का बेनिफिट यूजर्स को मिलेगा, लेकिन इसके साथ ही यूजर्स को इस ऑफर के तहत 75 जीबी डेटा भी प्रदान किया जाएगा, जिसका प्राइस भी 750 रूपये है। तो इस प्रकार कुल मिलाकर (2250+750) = 3000 रूपये का बेनिफिट रिलायंस जियो अपने यूजर्स को देगी।

इस बेनिफिट के लिए यूजर्स को कराना होगा इतने का रिचार्ज (What Is Reliance Jio Independence Day Offer) -

रिलायंस जियो के कुल 3000 रूपये का बेनिफिट पाने के लिए यूजर्स को 2,999 रूपये का वर्षीय प्लान खरीदना होगा। जिसमें यूजर्स को 2.5 जीबी प्रतिदिन डेटा + अनलिमिटेड कॉलिंग +  100 एसएमएस प्रतिदिन + 1 साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस दौरान यूजर्स को कुल 912.5 जीबी डाटा इस प्लान में मिलेगा। रिलायंस जियो के इस 2,999 रूपये वाले वार्षिक प्लान की वैलिडिटी पूरे 365 दिन की होगी।
यानी की रिलायंस जियो के यूजर्स को 2,999 रूपये वाले प्लान के अतिरिक्त 3,000 रूपये के बेनिफिट अलग से प्राप्त होंगे।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD