Recharge Offer : मोबाइल फ़ोन का करते हैं इस्तेमाल तो इन कंपनियों ने पेश किया स्पेशल प्लान, जानें ख़ास बातें

Recharge Offer : टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए कई बेहतरीन ऑफर जारी करती रही हैं लेकिन लंबे समय से टेलीकॉम कंपनियों में महीने के रिचार्ज को 28 दिन की वैधता के साथ अपने यूजर्स को दिया जाता था लंबे समय के बाद टेलीकॉम कंपनियों ने फिर से इसमें बदलाव करते हुए 60 दिन वाले रिचार्ज का प्लान जारी किया है। टेलीकॉम कंपनियों ने अपने यूजर्स को अपने से जुड़े रखने के लिए कई सस्ते और अधिक डेटा वाले प्लान जारी किए हैं। सस्ते और अधिक डेटा वाले रिचार्ज वो भी 60 दिन की वैधता के साथ जारी करने वाली इन कंपनियों में  प्रमुख रूप से एयरटेल (Airtel) और वीआई (VI) यानी की वोडाफोन - आइडिया हैं। तो आइए जानते हैं कौन सी है ये कंपनी और किसका बेस्ट है 60 दिन वाला रिचार्ज प्लान...

ये है वीआई का 60 दिन की वैधता वाला प्लान (Vi-i's plan with validity of 60 days) -

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में 56 दिन की जगह 60 दिन की वैधता वाला प्लान जारी करने वाली कंपनी में VI (वोडाफोन - आइडिया) पहले नंबर पर है। वीआई (वोडाफोन- आइडिया) ने अपने यूजर्स के लिए 60 दिन की वैलिडिटी वाला एक प्लान जारी किया है। इस प्लान के अनुसार वीआई (वोडाफोन- आइडिया) यूजर्स को 50 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ ही 100 एसएमएस (SMS) प्रतिदिन मिलेंगे। वीआई (वोडाफोन- आइडिया) के इस प्लान की कीमत 537 रूपये निर्धारित की गई है। साथ ही इसकी वैधता 60 दिन की निश्चित है।

वीआई के 60 दिन वाले प्लान के अन्य बेनिफिट (Other benefits of Vi's 60 days plan) -

वीआई (वोडाफोन - आइडिया) के 60 दिन की वैधता वाले 537 रूपये के इस प्लान में यूजर्स को वीआई (वोडाफोन - आइडिया) की तरफ से कुछ और भी बेनिफिट प्रदान किए गए हैं। इस प्लान में यूजर्स को वीआई मूवीज एंड टीवी क्लासिक एक्सेस का भी फायदा मिलेगा। वीआई (वोडाफोन - आइडिया) के 537 वाले प्लान में यूजर्स को यह बेनिफिट (वीआई मूवीज एंड टीवी क्लासिक) मुफ्त मिलेगा। 

ये है एयरटेल का 60 दिन की वैधता वाला प्लान (Airtel 60 days validity plan) -

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में 56 दिन की जगह 60 दिन की वैधता वाला प्लान जारी करने वाली कंपनी में एयरटेल (Airtel) भी प्रमुख रूप से शामिल है। एयरटेल (Airtel) ने अपने यूजर्स के लिए 60 दिन की वैलिडिटी वाला एक प्लान जारी किया है। इस प्लान के अनुसार एयरटेल (Airtel) अपने यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड कॉलिंग और साथ ही 100 एसएमएस (SMS) प्रतिदिन देगी। एयरटेल (Airtel) के इस प्लान की कीमत 519 रूपये निर्धारित की गई है। साथ ही इसकी वैधता भी 60 दिन की ही तय की गई है।

एयरटेल के 60 दिन की वैधता वाले प्लान के अन्य बेनिफिट (Other benefits of Airtel 60 days validity plan) -

एयरटेल (Airtel) ने वीआई (वोडाफोन - आइडिया) की तुलना में सस्ता व बेहतरीन रिचार्ज प्लान जारी किया है। आपको बता दें कि एयरटेल (Airtel) के 60 दिन की वैधता वाले 519 रूपये के प्लान में यूजर्स को फ्री हेलो ट्यून, विंक म्यूजिक ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देगी। इस बेनिफिट के साथ साथ एयरटेल (Airtel) अपने यूजर्स को फास्ट टैग पर भी 100 रुपये का कैशबैक के साथ 3 महीने के लिए 24/7 का सर्किल का फायदा भी प्रदान करेगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।

Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT