Disney+ Hotstar Offer : देखना है Asia Cup तो मिल रहा Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री, जानें ऑफर डिटेल्स


Hotstar Offer : एशिया कप 2022 की शुरुआत हो चुकी है। आज भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच है। आज के मैच को देखने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस काफी उत्साहित हैं। खास एशिया कप के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार ने इसके सब्सक्रिप्शन के लिए एक नया व खास ऑफर प्रस्तुत किया है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने मात्र 99 रूपये में इसका सब्सक्रिप्शन जारी किया है। हालांकि डिज्नी + हॉटस्टार के इस सब्सक्रिप्शन को लेने की एक निश्चित समय अवधि तय की गई है। आइए जानते हैं किस प्रकार पा सकते हैं डिज्नी+ हॉटस्टार का मात्र 99 रूपये में सब्सक्रिप्शन...

33 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहा सब्सक्रिप्शन (Getting subscription with 33 percent discount) -

डिज्नी+ हॉटस्टार के मात्र 99 रूपये का सब्सक्रिप्शन खास लोगों को खास ऑफर के रूप में मिल रहा है। हालांकि डिज्नी+ हॉटस्टार के 99 रूपये के सब्सक्रिप्शन का प्लान 149 रूपये का है, लेकिन यह चुनिंदा लोगों को 33 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 99 रूपये में दिया जा रहा है। इस प्लान में इसके यूजर्स को केवल एक स्क्रीन के लिए सदस्यता दी जाएगी, यानी की इस सब्सक्रिप्शन का इस्तेमाल केवल एक व्यक्ति ही कर सकता है। इस सब्सक्रिप्शन को किसी दूसरे मोबाइल पर उपयोग में नहीं लाया जा सकता है।  

डिज्नी + हॉटस्टार के 99 रूपये के सब्सक्रिप्शन में मिलेगा ये लाभ (These benefits will be available in Disney + Hotstar subscription of Rs.99) -

डिज्नी+ हॉटस्टार के 99 रूपये के सब्सक्रिप्शन में एशिया कप के साथ साथ अन्य खेल, हॉटस्टार स्पेशल, डिज़नी शीर्षक, अमेरिकी टीवी सीरीज और फिल्मों की लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा भी मिलेगी। 149 रूपये के इस प्लान में 50 रूपये  की छूट दी जा रही है, जिसके बाद यह सब्सक्रिप्शन मात्र 99 रूपये में मिल रहा है। डिज्नी+ हॉटस्टार का 99 रूपये वाला सब्सक्रिप्शन सीमित समय के लिए ही है, सीमित समय अवधि के बाद यह सब्सक्रिप्शन फिर से 149 रूपये का हो जायेगा।

इन लोगों को ही मिलेगा इस खास ऑफर का लाभ (Only these people will get the benefit of this special offer) -

डिज्नी+ हॉटस्टार के मात्र 99 रूपये में सब्सक्रिप्शन का ऑफर कुछ चुनिंदा लोगों के लिए ही जारी किया है। अगर आप भी उन चुनिंदा लोगों में से हैं, तो आप भी इस डिज्नी+ हॉटस्टार के खास ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आप भी चुनिंदा लोगों में आते हैं कि नहीं ये चेक करने के लिए पहले आपको अपने मोबाइल में डिज्नी+ हॉटस्टार डाउनलोड करना होगा। डिज्नी+ हॉटस्टार डाउनलोड करने के बाद आप उसमे ये चेक कर सकते हैं कि डिज्नी+ हॉटस्टार का 99 रूपये वाला सब्सक्रिप्शन का ऑफर आपके मोबाइल में शो कर रहा है या नहीं।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT