CUET UG : CBSE कम्पार्टमेंट और CUET UG की परीक्षाओं में क्लैश, NTA ने जारी किया ये नोटिस


CUET UG : National Testing Agency के Common Universities Entrance Test (CUET UG) के पाँचवे चरण की परीक्षाएँ दिनांक 23 अगस्त 2022 को संपन्न हो गयी है और आज दिनांक 24 अगस्त 2022 से CUET फेज 6 की शुरुआत हो रही है। इसी बीच National Testing Agency ने एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी कर CBSE COMPARTMENT की परीक्षाओं और CUET UG परीक्षाओ के CLASH को लेकर छात्र-छात्राओं को एक विकल्प दिया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी नोटिफिकेशन...

NTA से छात्र-छात्राओं ने किया रिक्वेस्ट -

National Testing Agency ने जारी नोटिफिकेशन में बताया कि CBSE कम्पार्टमेंट की परीक्षाओं की शुरूआत 23 अगस्त से हो रही है, ऐसे में कई छात्र-छात्राओं ने NTA ने अनुरोध किया है कि उनके ग्रिवांस को देखते हुए उनके परीक्षाओं को आगे के दिन में ले लिया जाए जिससे वह दोनो परीक्षाओं में शामिल हो सके। जिसको संज्ञान में लेते हुए NTA ने ये नोटिफिकेशन जारी किया है।

ऐसे छात्र-छात्राओं के लिए बना ग्रिवांस सेल -

National Testing Agency ने ऐसे छात्र-छात्राओं के लिए एक ग्रिवांस सेल का गठन किया है और कहा है कि जिन भी छात्र-छात्राओं की परीक्षाएँ CUET UG से क्लैश हो रही है वह अपनी ग्रिवांस अपने Application Number सहित cuet-ugdateclash@nta.ac.in पर मेल करें। ऐसे छात्र-छात्राओं के लिए नयी डेट लाने का प्रयास NTA द्वारा की जाएगी।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD