ब्रेकिंग CUET PG : अंतिम बार खुलेगा यह खास विंडो, कर पाएंगे ये खास बदलाव


National Testing Agency : Common Universities Entrance Test Post Graduate (CUET PG) के प्रवेश परीक्षाओं के लिए NTA ने तिथियाँ घोषित कर दी है। परीक्षाओं का आयोजन 1 सितंबर से 11 सितंबर तक होनी है। इसी बीच National Testing Agency ने एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी करते हुए CUET PG पोर्टल को 72 घंटे तक खोलने का निर्णय लिया है। जिसमें करेक्शन विंडो खोला गया है। आइए जानते है कब तक खुला रहेगा ये विकल्प...

23 अगस्त 11.50 PM तक खुला रहेगा विकल्प -

National Testing Agency की ओर से वरिष्ठ निदेशक एग्जाम डाॅ साधना पराशर ने नोटिफिकेशन में बताया कि दिनांक 21 अगस्त 2022 से 23 अगस्त 2022 रात्रि 11.50 PM तक करेक्शन विंडो खुला रहेगा। जो भी छात्र-छात्राएँ अपने आवेदन फार्म में सुधार करना चाहते है उनके लिए यह अंतिम अवसर है।

24 अगस्त 11.50 PM तक फीस जमा -

National Testing Agency ने जारी नोटिफिकेशन में यह भी बताया कि सुधार के दौरान अगर फीस बढता है या फीस जमा करने की स्थिति बची है तो छात्र-छात्राओं को 24 अगस्त 2022 रात्रि 11.50 PM तक फीस जमा करने का अंतिम अवसर मिलेगा।

हजारों छात्र-छात्राओं को होगा फायदा -

हजारो छात्र-छात्राओं को NTA के इस फैसले से होगा चूँकि शुरूआती दौर में हजारो छात्र-छात्राओं को आवेदन की प्रक्रिया ही ठीक से समझ नही आयी थी लेकिन अब जब उन्हे समझ आयी तो उन्हे सुधार का विकल्प नही था। लेकिन इस विकल्प से उन्हे फायदा होगा और वह अब अपने अनुसार विश्वविद्यालय व विषय विकल्प चुन पाएँगे।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD