इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा 2022 : PG और LAW के इन कोर्सेज के रिजल्ट आज होंगे जारी


Allahabad University Entrance Exam Result 2022 : इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति 2022 ने चौथे दिन आज दिनांक 21 अगस्त 2022 को PGAT के 2 कोर्सेज के और LAW के सैंपल मैनुअल चेकिंग की प्रक्रिया आज शाम 3 बजे तक संपन्न कर ली है। आइए जानते है कि रिजल्ट जारी होने के तीसरे दिन PGAT और LAW के किन किन कोर्सेज के रिजल्ट आज आएँगे, बताते चलें कि कि इससे पूर्व 18 अगस्त को इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति ने IPS कोर्सेज के सभी 12 कोर्सेज का रिजल्ट जारी कर दिया है, वहीं दूसरे दिन 19 अगस्त को PGAT-2 के 10 कोर्सेज, तीसरे दिन भी PGAT 2 के 10 कोर्सेज का रिजल्ट जारी किया था और आज रिजल्ट जारी होने का चौथा दिन है...

आज इन इन कोर्सेज के रिजल्ट होंगे जारी -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा समिति के कोआर्डिनेटर ने बताया कि आज दिनांक 21 अगस्त 2022 को शाम 3 बजे तक PGAT-1 कोर्सेज के 2 कोर्सेज की और LAW की मैनुअल चेकिंग की प्रक्रिया संपन्न कर ली गयी है। आज ही रात तक इन 3 कोर्सेज के प्रवेश परीक्षा परिणाम जारी कर दिए जाएँगे।

इन 3 कोर्सेज के रिजल्ट आज -

1. MCOM 

2. LLM

3. LLB

बताते चलें कि LLM और MCOM PGAT-1 समूह के विषय है।

नोट : समय को लेकर परेशान न होइए, जब भी रात में परिणाम जारी होंगे हमारी टीम तेजी से खबर आपको अपडेट करेगी।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD