ब्रेकिंग : इलाहाबाद विश्वविद्यालय BA, BSC, BCOM अंतिम वर्ष परीक्षा रिजल्ट पर आयी ताजा अपडेट


Allahabad University : इलाहाबाद विश्वविद्यालय सत्र 2019-2022 के छात्र-छात्राओं के परिणाम लगातार जारी हो रहे हैं। BA, BSC MATHS, BSC HOME SCIENCE, BSC BIOLOGY, BCOM NEW COURSES, BCOM OLD COURSES इन तमाम कोर्सेज के परिणाम को लेकर हम ताजा अपडेट इस पोस्ट में दे रहे हैं। यह जानकारी आज दिनांक 17 अगस्त दोपहर 1 बजे परीक्षा नियंत्रक कार्यालय इलाहाबाद विश्वविद्यालय से प्राप्त सूचना के आधार पर लिखा गया है।

BSC HOME SCIENCE -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने सबसे पहले BSC HOME SCIENCE का ही परिणाम जारी किया था। इसका परिणाम 24 जून 2022 को ही जारी हो चुका है और 27 जून 2022 से अंकपत्र मिलने लगे है।

BCOM NEW COURSES -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने BCOM NEW COURSES का परिणाम जारी कर दिया है। इसका परिणाम 26 जुलाई 2022 को ही जारी हो चुका है और 28 जुलाई 2022 से अंकपत्र मिलने लगे है।

BSC MATHS & BSC BIOLOGY -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने BSC MATHS और BSC BIOLOGY का परिणाम जारी कर दिया है। इसका परिणाम इसी महीने 11 अगस्त 2022 को ही जारी हो चुका है और 16 अगस्त 2022 से अंकपत्र मिलने लगे है।

BA & BCOM OLD COURSES -

इलाहाबाद विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक कार्यालय ने BA और BCOM OLD कोर्सेज का रिजल्ट जारी नही किया है। आज 17 अगस्त  दोपहर 1 बजे के अपडेट के अनुसार BA की रिजल्ट शनिवार 20 अगस्त या अधिकतम सोमवार 22 अगस्त को जारी हो जाएगी और 24-25 अगस्त से अंकपत्र मिलने लगेंगे। वहीं दूसरी ओर BCOM OLD कोर्सेज के रिजल्ट BA के बाद जारी किए जाएँगे और उनके भी परिणाम व अंकपत्र मिलने की प्रक्रिया 27 अगस्त से पहले हो जाएगी।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD