यूपी लेखपाल भर्ती : आगामी 24 जुलाई को होने वाली परीक्षा रद्द, UP Lekhpal Exam पर UPSSSC नोटिस अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह है और इस भर्ती के लिए आवेदन कर चुके लाखों अभ्यर्थियों में एग्जाम को लेकर तमाम प्रकार की चिंताएं भी हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती के लिए वह अभ्यर्थी ही पात्रता साबित करते हैं जिन्होंने यूपीएसएसएससी की PET परीक्षा में हिस्सा लिया था। यूपीएसएसएससी (UPSSSC) ने लेखपाल भर्ती के लिए परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है और यह परीक्षा 24 जुलाई 2022 को संचालित होगी। फिलहाल तिथि स्पष्ट कर दी गई है लेकिन कुछ ऐसी बातें सामने आ रही हैं जो अभ्यर्थियों के लिए चिंता का विषय बन सकती हैं। आइए बताते हैं वह बड़ी अपडेट जिसको लेकर अभ्यर्थियों के मन में चिंता है और लगातार हजारों अभ्यर्थी हमसे इस मुद्दे को लेकर संपर्क कर रहे हैं।

क्या है चिंता देने वाली खबर और सत्यता -

कुछ मीडिया पोर्टल उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा जो आगामी 24 जुलाई को आयोजित होने वाली है उसको लेकर यह खबरें चला रहे हैं कि यह परीक्षा रद्द कर दी गयी है और अब 24 जुलाई के बजाय किसी अन्य तिथि पर परीक्षा कराई जाएगी। देखिए आधिकारिक रूप से इस बात की कोई पुष्टि नही है और न ही हमारी टीम को इस तरह की कोई ख़बर अभी तक मिली है। फिलहाल के लिए यह केवल भ्रामक ख़बर है और इससे बचें लेकिन अगर किसी तरह का बदलाव होगा तो हम आपके निश्चित रूप से बताने का काम करेंगे। आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा।


जल्द ही स्प्ष्ट होगी स्थिति -

हम लगातार इस मुद्दे पर असल जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आज की अपडेट के अनुसार ऐसी कोई ख़बर नही है। हमारे टेलीग्राम चैनल से तत्काल जुड़ जाएं जहाँ हम हर अपडेट सबसे पहले और सटीक रूप में देते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल पर आपको अन्य तमाम खबरें जो विद्यर्थियों के लिए जरूरी हैं वह आपको प्राप्त होती हैं। नीचे आपको हरे रंग की पट्टी में वह लिंक मिल जाएगा।

हर जानकरी पाने के लिए केवल इतना करें -

हमारी टीम इस मुद्दे पर बेहद सक्रिय है और पूरे दिन की अपडेट हम हर दिन प्रकाशित करते हैं। आयोग हर दिन संकेत देता है लेकिन शाम तक परिवर्तन की कोई खबर नही आती। फिलहाल हर महत्वपूर्ण खबर के लिए हमारे वेबसाइट की हर खबर पर नजर बनाए रखिए और जो भी खबर में प्रकाशित करते हैं उसे पढ़ते रहिए। अगर आप चाहते हैं कि जो भी खबरें हम प्रकाशित करें उसका नोटिफिकेशन आपको मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और जुड़ सकते हैं।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT