Advertisement


यूपी लेखपाल भर्ती : 24 जुलाई की परीक्षा से पहले शॉर्टलिस्टिंग पर बड़ी अपडेट, दोबारा होगी शॉर्टलिस्टिंग

UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह है और इस भर्ती के लिए आवेदन कर चुके लाखों अभ्यर्थियों में एग्जाम को लेकर तमाम प्रकार की चिंताएं भी हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती के लिए वह अभ्यर्थी ही पात्रता साबित करते हैं जिन्होंने यूपीएसएसएससी की PET परीक्षा में हिस्सा लिया था। यूपीएसएसएससी ने लेखपाल भर्ती के लिए परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है और यह परीक्षा 24 जुलाई 2022 को संचालित होगी। फिलहाल तिथि स्पष्ट कर दी गई है लेकिन कुछ ऐसी बातें सामने आ रही हैं जो अभ्यर्थियों के लिए चिंता का विषय बन सकती हैं। आइए बताते हैं वह बड़ी अपडेट जिसको लेकर अभ्यर्थियों के मन में चिंता है और लगातार हजारों अभ्यर्थी हमसे इस मुद्दे को लेकर संपर्क कर रहे हैं।

क्या दोबारा होगी PET शॉर्टलिस्टिंग -

हाल ही में UPSSSC ने PET अभ्यर्थियों की शॉर्टलिस्टिंग के लिए कटऑफ घोषित किया था जिसको लेकर हमने पूरी अपडेट साझा की थी, अब शॉर्टलिस्टिंग के पश्चात लाखों अभ्यर्थियों को इस परीक्षा में हिस्सा लेने से वंचित कर दिया गया है क्यों कि उन्होंने अपनी पात्रता शाबित नही की है क्यों कि उनके PET परीक्षा के अंक कटऑफ में जगह नही रखते। अब इसका भरसक विरोध UPSSSC को देखना पड़ रहा है और लगातार UPSSSC पर यह दबाव बन रहा है कि कटऑफ को लेकर दोबारा विचार करे। फिलहाल यह दबाव इतना अधिक है कि संभावनाएं बन रही हैं कि शॉर्टलिस्टिंग को लेकर दोबारा विचार किया जाए।

नोटिस को लेकर क्या है अपडेट -

दोबारा PET शॉर्टलिस्टिंग कराए जाने को लेकर कई लाख अभ्यर्थी बेहद उत्साहित हैं और तमाम मीडिया पोर्टल दोबारा शॉर्टलिस्टिंग को लेकर खबरें भी चला रहे हैं हालांकि आधिकारिक रूप से अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं है और ना ही किसी प्रकार का नोटिस जारी हुआ है। हमारी टीम को मिली कुछ जानकारियों के आधार पर यह कहा जा सकता है यूपीएसएसएससी इस विषय पर बड़ा निर्णय ले सकती है और जल्दी ही नोटिस भी जारी कर सकती है।


क्या है UPSSSC से अपडेट -

फिलहाल UPSSSC इस मुद्दे पर अभी शांत है और शॉर्टलिस्टिंग में किसी भी बदलाव को लेकर कुछ भी स्प्ष्ट नही कहा जा रहा। अब हमारी टीम इसपर लगातार सक्रिय है और जल्द ही इसपर कोई अपडेट दी जाएगी। खैर अभी परेशान होने की कोई बात नही है। अगर आप शॉर्टलिस्ट किये गए हैं तो आगे आपको वंचित नही किया जाएगा। इसके साथ ही कुछ लोगों के लिए रास्ते खुल सकते हैं। फिलहाल कोई भी नोटिस अभी जारी नही हुआ है इस बात का ध्यान रखें।

हर जानकरी पाने के लिए केवल इतना करें -

हमारी टीम इस मुद्दे पर बेहद सक्रिय है और पूरे दिन की अपडेट हम हर दिन प्रकाशित करते हैं। आयोग हर दिन संकेत देता है लेकिन शाम तक परिवर्तन की कोई खबर नही आती। फिलहाल हर महत्वपूर्ण खबर के लिए हमारे वेबसाइट की हर खबर पर नजर बनाए रखिए और जो भी खबर में प्रकाशित करते हैं उसे पढ़ते रहिए। अगर आप चाहते हैं कि जो भी खबरें हम प्रकाशित करें उसका नोटिफिकेशन आपको मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और जुड़ सकते हैं।
Previous Post Next Post
Advertisement


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

एडवरटाइज हटाएं यहाँ क्लिक करें