यूपी लेखपाल भर्ती : एडमिट कार्ड जारी किए जाने को लेकर खबरें, जानिए क्या है एडमिट कार्ड पर अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह है और इस भर्ती के लिए आवेदन कर चुके लाखों अभ्यर्थियों में एग्जाम को लेकर तमाम प्रकार की चिंताएं भी हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती के लिए वह अभ्यर्थी ही पात्रता साबित करते हैं जिन्होंने यूपीएसएसएससी की PET परीक्षा में हिस्सा लिया था। यूपीएसएसएससी (UPSSSC) ने लेखपाल भर्ती के लिए परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है और यह परीक्षा 24 जुलाई 2022 को संचालित होनी है लेकिन कुछ बदलाव हुआ है। परीक्षा तिथि में जो भी बदलाव हुआ है आइये आपको देते हैं उसकी पूरी अपडेट...

बदल गयी परीक्षा की तिथि -

उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा में 24 जुलाई 2022 को संपन्न होनी थी लेकिन कुछ कारणों से यूपीएसएसएससी (UPSSSC) ने इसे बदलकर 31 जुलाई 2022 कर दिया है। UPSSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस जारी कर दी इस बदलाव की सूचना दी गई है। हालांकि यह बदलाव क्यों किया गया है इस मुद्दे पर कुछ भी स्पष्ट नहीं बता रहा है। हमारी टीम को मिली जानकारियों के आधार पर कई अन्य परीक्षाएं संबंधित तिथि के आसपास होनी है इस कारण से ही इस परीक्षा को आगे के लिए टाल दिया गया है।

UP Lekhpal Bharti एडमिट कार्ड जारी को लेकर खबरें -

यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जाने को लेकर तमाम खबरें सोशल मीडिया और अन्य मीडिया पोर्टल पर लगातार चल रही है। फिलहाल एडमिट कार्ड (UP Lekhpal Admit Card) जारी होने को लेकर जो की खबरें चल रही है वह पूरी तरह से गलत है और UPSSSC द्वारा कोई एडमिट कार्ड जारी नहीं किया गया है। परीक्षा की तिथि में बदलाव करते हुए हाल ही में UPSSSC ने 24 जुलाई से परीक्षा तिथि को बदलकर 31 जुलाई 2022 कर दिया है लेकिन एडमिट कार्ड के संदर्भ में अभी कुछ नहीं कहा है। हमारी टीम लगातार अपडेट ले रही है और हम हमारे टेलीग्राम चैनल के माध्यम से हम हर अपडेट आप तक पहुंचा रहे हैं। अगर आप हमारे टेलीग्राम चैनल से नही जुड़े हैं तो नीचे लिंक दिया गया है उसपर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़ें जिससे हर अपडेट आपतक तेज़ी से पहुँच सके।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD