यूपी लेखपाल भर्ती : 31 जुलाई की आगामी UP Lekhpal Bharti परीक्षा की डेट दोबारा बदली, जानिए क्या है अपडेट


UP LEKHPAL BHARTI : उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती को लेकर अभ्यर्थियों में खासा उत्साह है और इस भर्ती के लिए आवेदन कर चुके लाखों अभ्यर्थियों में एग्जाम को लेकर तमाम प्रकार की चिंताएं भी हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती के लिए वह अभ्यर्थी ही पात्रता साबित करते हैं जिन्होंने यूपीएसएसएससी की PET परीक्षा में हिस्सा लिया था। यूपीएसएसएससी (UPSSSC) ने लेखपाल भर्ती के लिए परीक्षा की तिथि घोषित कर दी है और यह परीक्षा 31 जुलाई 2022 को संचालित होगी हालांकि यह परीक्षा 24 जुलाई 2022 को संचालित होनी थी लेकिन इसमें बदलाव करते हुए अब इसे एक नई तिथि पर टाल दिया गया है। अब एक और नई ख़बर आ रही है जिसमें 31 जुलाई की परीक्षा को टाले जाने की बातें सामने आ रही हैं। आइये आपको बताते हैं पूरी अपडेट।

क्या है चिंता देने वाली खबर और सत्यता -

कुछ मीडिया पोर्टल उत्तर प्रदेश लेखपाल भर्ती परीक्षा जो आगामी 31 जुलाई को आयोजित होने वाली है उसको लेकर यह खबरें चला रहे हैं कि यह परीक्षा रद्द कर दी गयी है और अब 31 जुलाई के बजाय किसी अन्य तिथि पर परीक्षा कराई जाएगी। आधिकारिक रूप से इस बात की कोई पुष्टि नही है और न ही हमारी टीम को इस तरह की कोई ख़बर अभी तक मिली है। फिलहाल के लिए यह केवल भ्रामक ख़बर है और इससे बचें लेकिन अगर किसी तरह का बदलाव होगा तो हम आपके निश्चित रूप से बताने का काम करेंगे। आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ें जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे मिल जाएगा।

जल्द ही स्प्ष्ट होगी स्थिति -

हम लगातार इस मुद्दे पर असल जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन आज की अपडेट के अनुसार ऐसी कोई ख़बर नही है। हमारे टेलीग्राम चैनल से तत्काल जुड़ जाएं जहाँ हम हर अपडेट सबसे पहले और सटीक रूप में देते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल पर आपको अन्य तमाम खबरें जो विद्यर्थियों के लिए जरूरी हैं वह आपको प्राप्त होती हैं। नीचे आपको हरे रंग की पट्टी में वह लिंक मिल जाएगा।

भविष्य में भी मिलेगी जरूरी अप्डेट्स -

इसी तरह की तमाम महत्वपूर्ण अपडेट्स और आपके काम की खबरें पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जरूर जुड़े हैं जिसका लिंक आपको इस पोस्ट के ठीक नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा। उस लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल पर पहुंच सकते हैं और उससे जुड़ सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का फायदा यह होगा कि आपको हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाएगा।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD