PAYTM EARN MONEY : पेटियम के इस ऑफर से कमाइए अनलिमिटेड, हर बार ₹1000 का फायदा


PAYTM EARN MONEY OFFER : हर किसी को तलाश रहती है ऐसे ऑफर्स की जहाँ कुछ फायदा हो जाए और खासकर विद्यार्थियों को ऐसे ऑफर की कुछ ज्यादा ही तलाश रहती है। हम आपके लिए एक कमाल का ऑफर लेकर आये हैं और इस ऑफर से आपको हजारों का फायदा हो सकता है। केवल आपको कुछ चीजों का ध्यान रखना होगा और आपको सीधे लाभ आपके बैंक एकाउंट में मिलेगा। नीचे आपको हम जो तरीका बताने वाले हैं उसे अच्छे से समझें और उसे सही तरीके से अप्लाई करें। अगर आप यहाँ बताये गए तरीकों को सही तरह से फॉलो करेंगे तो अच्छी खासी कमाई आपकी हो जाएगी। आइये आपको बताते हैं Paytm के एक खास Earn Money Offer के बारे में।

क्या है PAYTM का EARN MONEY ऑफर -

Paytm फिलहाल एक Earn Money ऑफर चला रहा है और इसके अंतर्गत आप अगर Paytm के मौजूदा ग्राहक हैं तो आप अपने साथियों को Paytm पर आमंत्रित (Invite) करके पैसे कमा सकते हैं। पेटियम पहले भी तमाम प्रकार के ऑफर्स लाता रहा है लेकिन पेटियम (Paytm) का यह ऑफर काफी काम का है क्यों कि हर Invite पर आपको ₹100 मिलेगा। आपका मित्र जिसे आप इनवाइट कर रहे हैं उसे अपना बैंक एकाउंट UPI माध्यम से लिंक करना होगा जैसे Google Pay , Phonepe इत्यादि पर किया जाता है। अगर आपका मित्र Paytm पर नया है तब आपको ₹100 से ₹500 तक मिल सकते हैं लेकिन अगर उसका एकाउंट पहले से है लेकिन उसने अपना बैंक एकाउंट Paytm पर लिंक नही किया है तब आपको ₹100 का लाभ मिलेगा केवल उसे अपना बैंक एकाउंट लिंक करना पड़ेगा। Paytm का यह ऑफर जल्द हो बंद हो सकता है क्योंकि Paytm ने जो बजट इस ऑफर के लिए निर्धारित किया था अब वह पूरा होने वाला है इसलिए जितना जल्दी हो सके इस ऑफर का फायदा उठा लीजिए।

पेटियम (Paytm) बिल्कुल सुरक्षित कंपनी है और आपको किसी भी तरह से कोई समस्या। अगर आप या आपका मित्र अपना बैंक एकाउंट लिंक करता है तो कोई भी समस्या नही होगी। एक बात का ध्यान रखना है कि आपको पहले अपना बैंक एकाउंट लिंक करना होगा तभी आपको लाभ मिलेगा। एक बात का और ध्यान रखना है कि आपको इसका लाभ तभी मिलेगा जब ₹4 किसी को भेजेंगे या आपका मित्र ₹4 का Transaction करे। नीचे आपको चरणबद्ध तरीके से बता रहे हैं।

कैसे लेना है इस ऑफर का लाभ -

1. आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है और पहले खुद का एकाउंट बनाकर उसमें बैंक एकाउंट लिंक करना होगा।

2. बैंक एकाउंट लिंक करके किसी को ₹4 भेजना होगा।

3. अब आप अपने मित्रों को Invite करना शुरू कर सकते हैं।

4. आप जितने मित्रों को Invite करेंगे उन्हें अपना बैंक एकाउंट लिंक करके किसी को भी ₹4 भेजना होगा।

5. जैसे ही आपका मित्र किसी को भी ₹4 भेजेगा आपको ₹100 मिल जाएगा। याद रखिये ₹4 ही भेजना है उससे ज्यादा या कम नही।

6. ध्यान रखें कि नीचे दिए गए लिंक से क्लिक करके पहले आपको खुद का पेटियम एकाउंट बनाकर उससे बैंक एकाउंट लिंक करना होगा और ₹4 पहले खुद भेजना होगा।

7. Invite and Earn Offer का पोस्टर आपको Paytm App के होमपेज पर दिख जाएगा।

8. नीचे दिए गए लिंक से ही आपको इसका लाभ मिलेगा।

9. एकाउंट बनाने के बाद या बैंक एकाउंट लिंक करने के बाद किसी को भी ₹4 भेजना जरूरी होगा।

10. इस पोस्ट को शेयर करके भी आप Paytm Cash जीत सकते हैं। पूरी प्रक्रिया जानने के लिए इस पोस्ट को शेयर करने के बाद अपना नाम कमेंट करें। ज्यादा शेयर करने से ज्यादा लाभ मिलेगा।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप अपना बैंक एकाउंट लिंक कर Invite and Earn Offer का हिस्सा बन सकते हैं। Paytm App पहले से आपके पास नही है तो इस लिंक पर जाकर उसे डाउनलोड कर सकते हैं और इस लिंक का इस्तेमाल करने पर ही ऑफर काउंट किया जाएगा।

₹100 पाने के लिए जरूरी बात -

नीचे जो लिंक दिया गया है उसपर क्लिक करना जरूरी होगा क्यों कि Paytm आपके Transaction को ट्रैक करेगा जिससे आपको Cashback मिलने में आसानी होगी। ₹4 ही किसी को भेजना होगा इससे ज्यादा या कम नही। नीचे लिंक दिया गया है। नीले रंग में दिख रहे Link पर क्लिक करना होगा।

Paytm App Offer : Link
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT