RECHARGE OFFER : मात्र 49 रूपये में यह कंपनी दे रही कॉलिंग और डेटा, जानें कौन सा है यह तगड़ा ऑफर


MOBILE RECHARGE OFFER : भारत में टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए हर बार सस्ते रिचार्ज लाती रहती हैं। लेकिन बीते कुछ समय से लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज महंगे कर दिए हैं। अगर आप भी महंगे मोबाइल रिचार्ज से परेशान हो गए हैं तो आज हम आपको एक ऐसे सस्ते रिचार्ज के बारे में जानकारी देंगे जो कॉलिंग के साथ डेटा भी प्रदान करता है।  तो आइए जानते हैं किस कम्पनी ने जारी किया है कॉलिंग और डेटा वाला सस्ता रिचार्ज...

इस कंपनी ने जारी किया कॉलिंग और डेटा वाला सस्ता रिचार्ज (This company released cheap recharge with calling and data) -

कॉलिंग और डेटा वाला 49 रूपये का सस्ता रिचार्ज करने वाली कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए 49 रूपये वाला प्लान जारी किया है। आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल (Airtel) और जियो (JIO) ने भी 49 रूपये वाला प्लान जारी किया था। 

49 रूपये के रिचार्ज में मिलेगा इतना कुछ (So much will be available in the recharge of Rs 49) -

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए 49 रूपये वाला प्लान जारी किया है। इस प्लान में बीएसएनएल अपने यूजर्स को कॉलिंग और डेटा प्रदान करता है। बीएसएनएल द्वारा लाए गए इस रिचार्ज ने यूजर्स 3G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल जल्द ही इस प्लान में 4G डेटा भी लाने की तैयारी कर रहा है। 
49 रूपये के इस रिचार्ज में यूजर्स को 1gb 3G डेटा और 100 मिनट्स वॉइस कॉलिंग भी प्रदान करता है। साथ ही इस रिचार्ज की वैलिडिटी 20 दिन निर्धारित की गई है।

जानिए क्या है बीएसएनएल का 29 रूपये का रिचार्ज प्लान (Know what is BSNL's Rs 29 recharge plan) -

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने यूजर्स के लिए 49 रूपये के रिचार्ज प्लान के साथ 29 रूपये का प्रीपेड प्लान जारी किया है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के 29 रूपये वाले इस प्रीपेड रिचार्ज में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी डाटा दिया जाता है। साथ ही बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 5 दिन की निर्धारित की गई है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD