SMARTPHONE : एकदम हूबहू iPhone 13 जैसा है यह स्मार्टफोन, कम दाम में अच्छे फीचर्स के साथ है लैश


LAVA BLAZE SMARTPHONE : भारत में स्मार्टफोन कंपनियां अपने पैर पसार चुकी हैं। जिसके बादस्मार्ट फोन कंपनियां भारत में आए दिन कई सस्ते और अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं। आज हम आपको एक ऐसे सस्ते और अच्छे मोबाइल फ़ोन की जानकारी देंगे जो अभी अभी लॉन्च हुआ है और उसकी डिजाइन बिल्कुल iPhone 13 जैसी है। तो आइए आपको बताते हैं कि किस स्मार्टफोन कम्पनी ने  iPhone 13 डिजाइन का अच्छा और सस्ता मोबाइल लॉन्च किया है...

इस कंपनी ने लॉन्च किया iPhone 13 डिजाइन का मोबाइल  (This Company Has Launched Snartphone Like iPhone 13) -

भारत में iPhone 13 डिजाइन का मोबाइल लॉन्च करने वाली कंपनी मेड इन इंडिया स्मार्टफोन ब्रांड लावा (Lava) है। लावा (Lava) ने ही आज यानी की 7 जुलाई को iPhone 13 डिजाइन का Lava Blaze मोबाइल को लॉन्च किया है। मेड इन इंडिया स्मार्टफोन ब्रांड लावा (Lava) ने Lava Blaze की शुरुआती कीमत 8,699 रूपये तय की है। Smartphone कंपनी Lava का यह फ़ोन बेहद ही किफायती है और हूबहू iPhone 13 के जैसा दिखता है।


इस दिन से खरीद के लिए मार्केट में उपलब्ध होगा Lava Blaze मोबाइल (Lava Blaze Available To Buy) -

मेड इन इंडिया स्मार्टफोन ब्रांड लावा (Lava) ने मोबाइल तो आज यानी कि 7 जुलाई को ही लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन Lava Blaze को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लॉन्च किया गया है। फिलहाल इसकी सेल शुरू नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक Lava Blaze की सेल 14 जुलाई 12 बजे से शुरू होगी। Flipkart की सेल शुरू होने पर हम आपतक खबर जरूर पहुंचाएंगे।

Lava Blaze स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स (Smart Features of Lava Blaze Smartphone) -

मेड इन इंडिया स्मार्टफोन ब्रांड लावा (Lava) द्वारा लॉन्च किए गए Lava Blaze स्मार्टफोन के स्मार्ट फीचर्स व खासियत इस प्रकार हैं -

RAM - 3gb
ROM - 64gb
Processor - Mediatek Helio A22
Display - 6.5 इंच (एचडी+ आईपीएस)
Camera - 13MP का एक ट्रिपल एआई रीयर कैमरा
Selfie camera - 8MP
Battery - 5000 mAh
Prize - 8699 रूपये
Available in market date - 14 July, 12pm (Flipkart)

फिलहाल यह फ़ोन 3GB RAM के साथ आएगा इसके साथ ही इसमें 64GB की स्टोरेज दी गयी है। प्रोसेसर भी इस मूल्य के साथ बढ़िया दिया जा रहा है। कैमरा को लेकर शायद कुछ बातें हों लेकिन जिस Price में यह Smartphone आ रहा है उतने में इतने बेहतर फीचर्स मिलना मुश्किल ही है।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD