CUET Phase 2 Admit Card : जानें कब आएगा DU, JNU, BHU, AU, AMU इत्यादि का फेज 2 एडमिट कार्ड


CUET Phase 2 Admit Card : National Testing Agency के Common Universities Entrance Test Under Graduate यानी CUET UG की प्रवेश परीक्षाएँ शुरू हो चुकी है। दिनांक 15 जुलाई 2022 से ही CUET UG की परीक्षाएँ शुरू हो चुकी है। एडमिट कार्ड को लेकर PHASE II यानी द्वितीय चरण छात्र-छात्राओं के मन में नियमित सवाल आ रहे कि कब आएगा, आइए जानते है क्या है ताज़ा अपडेट...

दो चरणों में हो रही CUET UG की परीक्षाएँ (CUET UG Exam Pattern) -

आपको बताते चलें कि National Testing Agency ने CUET UG के लिए 10 तिथियों का आवंटन किया था जिसमे जुलाई में 15 जुलाई,  16 जुलाई, 19 जुलाई और 20 जुलाई शामिल है वही अगस्त में 4 अगस्त, 5 अगस्त, 6 अगस्त, 7 अगस्त, 8 अगस्त और 10 अगस्त शामिल है। जुलाई के महीने के परीक्षाओं को PHASE 1 और अगस्त के महीने के परीक्षाओं को PHASE 2 का नाम दिया गया है।

कब आएगा दूसरे चरण का एडमिट कार्ड (When CUET Phase 2 Admit Card Will Be Released) -

चूँकि पहले चरण की आखिरी परीक्षा 20 जुलाई को है इसके बाद ही दूसरे चरण के लिए एडमिट कार्ड जारी की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि PHASE 2 के लिए एडमिट कार्ड 25 जुलाई से 30 जुलाई के बीच जारी होने की सूचना है। छात्र-छात्राओ की सुविधा के लिए NTA ने ADVANCE CITY ALLOTMENT कार्ड जारी कर दिया है जहाँ आप अपनी तारीख व शहर देख सकेंगे। जब भी स्पष्ट तिथि सामने आएगी हम तेजी से आपको अपडेट करेंगे इसी वेबसाइट के माध्यम से।

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।

Keywords - 

1. CUET Admit Card Phase
2. CUET UG Admit Card
3. CUET Admit Card Release Date
4. CUET Phase 2 Admit Card Date
5. CUET Admit Card Phase 2
6. CUET Admit Card Download
7. CUET UG Admit Card
8. DU CUET UG Admit Card
9. JNU CUET UG Admit Card
10. AU CUET UG Admit Card
11. BHU CUET UG Admit Card
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD