CBSE Result 2022 : सीबीएसई रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट, इतने बजे जारी होगा रिजल्ट


CBSE Result 2022 : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड यानी सीबीएसई बोर्ड के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट को लेकर देशभर के विद्यार्थियों के मन में तमाम प्रकार की चिंता चल रही है। परीक्षाएं आयोजन के बाद से ही लाखों विद्यार्थियों को अपने रिजल्ट का इंतजार है जिसको लेकर विद्यार्थी बेहद चिंतित भी हैं। विद्यार्थियों की चिंता का मुख्य कारण रिजल्ट में लगातार बोर्ड द्वारा देरी किया जाना है। फिलहाल सीबीएसई बोर्ड द्वारा रिजल्ट जारी किए जाने को लेकर संकेत दिए जा रहे हैं। यह परिणाम कब तक जारी होंगे इसको लेकर ताजा अपडेट आ रही है जो हम आपको नीचे बता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है ताजा अपडेट...

कब आएगा सीबीएसई रिजल्ट (CBSE Result 2022 Date) -

रिजल्ट पर मिल रही अप्डेट्स के अनुसार हाल ही में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि सीबीएसई बोर्ड (CBSE Board) 10वीं 12वीं के रिजल्ट में देरी नहीं होगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा की समाप्ति के बाद शिक्षा विभाग ने कॉपियों का मूल्यांकन करने व अंकों को साइट पर अपलोड करने के लिए बोर्ड को 45 दिन का समय दिया है। ऐसे में रिजल्ट समय से जारी कर दिया जाएगा। अधिकारियों की मानें तो रिजल्ट 20 जुलाई रात में भी जारी किया जा सकता है। हालांकि ज्यादातर संभावनाएं यही हैं कि यह 21 को दोपहर में जारी होगा। आपको बता दें कि आधिकारिक रूप से बोर्ड ने अभी कुछ भी नही कहा है।

हर अपडेट के लिए करें केवल इतना -

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD