CBSE Result 2022 : सीबीएसई रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट, रिजल्ट किया गया जारी, जानें कैसे देखें अपना रिजल्ट


CBSE Result 2022 : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड यानी सीबीएसई बोर्ड के 10वीं और 12वीं के रिजल्ट को लेकर देशभर के विद्यार्थियों के मन में तमाम प्रकार की चिंता चल रही है। परीक्षाएं आयोजन के बाद से ही लाखों विद्यार्थियों को अपने रिजल्ट का इंतजार है जिसको लेकर विद्यार्थी बेहद चिंतित भी हैं। विद्यार्थियों की चिंता का मुख्य कारण रिजल्ट में लगातार बोर्ड द्वारा देरी किया जाना है। फिलहाल सीबीएसई बोर्ड द्वारा रिजल्ट जारी किए जाने को लेकर संकेत दिए जा रहे हैं। यह परिणाम कब तक जारी होंगे इसको लेकर ताजा अपडेट आ रही है जो हम आपको नीचे बता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है ताजा अपडेट...

जारी हुआ CBSE Board 12th Result -

सीबीएसई के 12वीं कक्षा के रिजल्ट घोषित किये जा चुके हैं। देशभर के CBSE 12वीं कक्षा के विद्यार्थी अब अपना रिजल्ट CBSE की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। विद्यार्थी अपना परिणाम  https://cbseresults.nic.in/ पर जाकर देख सकते हैं। वेबसाइट पर जाते ही रिजल्ट देखने का विकल्प मिल जाएगा।

हर अपडेट के लिए करें केवल इतना -

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD