Allahabad University Recruitment : इविवि में विभिन्न पदों पर भर्ती, शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया


Allahabad University Guest Faculty Recruitment : इलाहाबाद केन्द्रीय विश्वविद्यालय लाॅ फैकल्टी में दो पदों पर आठ नियुक्ति के लिए नोटिफिकेशन Advt. No UoA/GF-SF/01/2022 इलाहाबाद विश्वविद्यालय कुलसचिव प्रोफेसर एन के शुक्ला ने जारी किया है। नीचे हम संक्षिप्त रूप से इस भर्ती से जरूरी जानकारी आपको दे रहे है और साथ ही विस्तृत जानकारी के लिए नीचे नोटिफिकेशन की पीडीएफ व फार्म की पीडीएफ भी दे रहे है। जिसे आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां -

Posts Details (पदों के नाम व संख्या)

1. Guest Faculty in Law Subject For BALLB (UR 3, OBC 2, SC 1 = TOTAL 6)

2. Professional Experts Exp. More Than 10 Yrs For BALLB (UR 2  TOTAL = 2)

Form Registration : शुरू है

Last Date of Form : 02 अगस्त 2022

कैसे कर सकते हैं आवेदन -

आवेदन करने के लिए आपको आवेदन फॉर्म भरना होगा और आवेदन फॉर्म को एयू की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। आपको कोई समस्या ना हो इसलिए आपकी सुविधा के लिए हम वह लिंक नीचे साझा कर रहे हैं। नीचे हम दूर लिंक साझा कर रहे हैं जिसमें पहला नोटिफिकेशन को लेकर है जिसे डाउनलोड करने के पश्चात आप इस नोटिफिकेशन के संदर्भ में सभी महत्वपूर्ण बातें हैं विस्तार से समझ पाएंगे इसके साथ ही दूसरा फॉर्म आवेदन फॉर्म है जिससे डाउनलोड करने के पश्चात आपको भरना होगा। आपको बता दें कि आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

आवेदन फॉर्म को लेकर जरूरी बातें -

आवेदन फॉर्म भरने को लेकर सबसे जरूरी बात यह है कि जो भी दिशानिर्देश आवेदन फॉर्म में बताए गए हैं आपको उसके अनुसार ही आवेदन फॉर्म भरना है। किसी भी प्रकार की त्रुटि या गलत जानकारी देने पर आपका फॉर्म रद्द भी किया जा सकता है। आवेदन फॉर्म को लेकर आपसे जो भी संबंधित डॉक्यूमेंट मांगे जाएं उन्हें भी संलग्न करें।

ऑफिसियल नोटिफिकेशन डाउनलोड : लिंक

आवेदन फार्म डाउनलोड : लिंक

बाकी हर छोटी बड़ी अपडेट के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल व वेबसाइट के खबरों से अपडेट रहिए। वेबसाइट पर पहली बार आए हैं तो सबसे तेज अपडेट पाने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़िये जिसका लिंक नीचे हरे पट्टी में दिया गया है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

CLOSE ADVERTISEMENT