CUET LLB ADMISSION : BHU सहित 6 विश्वविद्यालयों में होगा LLB एडमिशन, देखे विश्वविद्यालयों की सूची


National Testing Agency : Common Universities Entrance Test Post Graduate (CUET PG) आवेदन की अंतिम तिथि करीब आ रही है ज्ञात हो कि आवेदन की अंतिम तारीख 18 जून 2022 है। CUET PG के अंतर्गत 51 विश्वविद्यालयों में एडमिशन मिलेगा। तमाम छात्र-छात्राओं के सवाल LLB कोर्सेज को लेकर आ रहे थे कि CUET PG के अंतर्गत LLB कोर्सेज कितने यूनिवर्सिटीज मे एडमिशन मिलेंगे और आवेदन कैसे होंगे। आइए हम आपको बताते है कि किन किन विश्वविद्यालयों में CUET PG से LLB एडमिशन मिलेगा और आवेदन कैसे करें।

इन 6 विश्वविद्यालयों में मिलेगा CUET PG से LLB एडमिशन -

1. Banaras Hindu University 

2. Central University of Haryana

3. Hemvati Nandan Bahuguna Garhwal University

4. Dr. Harisingh Gour Vishwavidyalaya

5. K.R Manglam University

6. Arunachal University of Studies

यहाँ से करें आवेदन -

आवेदन आप CUET की वेबसाइट : https:/cuet.nta.nic.in/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन व अन्य प्रकिया के बाद सब्जेक्ट कोड : PGQP40 के अंतर्गत अपना आवेदन दिनांक 18 जून 2022 तक कर सकते है। 

आवेदन शुल्क -

General : ₹800
OBC NCL/EWS : ₹600
SC/ST/3rd Gender : ₹550
PwBD : ₹500

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें -

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD