ब्रेकिंग : जॉब अप्डेट्स से लेकर मिलेंगी महत्वपूर्ण जानकारियां, शुरू हुआ यह ख़ास प्लेटफ़ॉर्म, जानिए कैसे करें जॉइन


JOB UPDATES & NEWS :  आजकल हर किसी को जॉब और कैरियर को लेकर अप्डेट्स चाहिए होती हैं। जॉब और कैरियर के साथ ही देश दुनिया की महत्वपूर्ण खबरें, योजना और स्कीम्स, टेक्नोलॉजी की अपडेट, बैंक ऑफर्स, टेलीकॉम सेक्टर के ऑफर्स, स्कॉलरशिप योजनायें जैसे कुछ टॉपिक्स भी हर किसी के लिए बड़े ही महत्वपूर्ण हैं। अगर आपको जॉब और कैरियर सहित अपने आसपास की हर महत्वपूर्ण खबर की अपडेट चाहिए तो आपको अब बड़ी ही तेजी और सटीकता के साथ मिलेगी। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली (Allahabad University Family) ने एक ऐसे प्लेटफार्म की शुरुआत की है जो गूगल (Google) के साथ काम कर रहा है और हर किसी को हर महत्वपूर्ण खबरों से जोड़ रहा है। अगर आपको भी महत्वपूर्ण खबरें और अप्डेट्स चाहिए तो आप इस प्लेटफार्म से जुड़ सकते हैं। कैसे इस प्लेटफार्म से जुड़ना है हम नीचे आपको बाई बाय स्टेप तरीका बता रहे हैं।
क्या है यह प्लेटफार्म -

आप के लिए हर महत्वपूर्ण खबर अब गूगल के माध्यम से आप तक पहुंचाई जाएगी। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली (Allahabad University Family) ने गूगल न्यूज प्लेटफॉर्म के साथ खुद को जोड़ लिया है और अब आप गूगल जैसे बड़े कंपनी की विश्वसनीयता पर इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली (Allahabad University Family) से जुड़ सकते हैं। इस प्लेटफार्म के जरिए आपको आपके काम की हर खबर तेजी से मिलेगी इसके साथ ही गूगल का भरोसा भी आपके साथ जुड़ा रहेगा।

कैसे करें Google News पर जॉइन -

गूगल के इस प्लेटफार्म पर जो इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली (Allahabad University Family) के साथ जुड़ गया है वह विद्यार्थियों सहित हर किसी के लिए बेहद ही जरूरी है और यहां हर जरूरी खबर सबसे पहले दी जाती है। अगर आपको इस प्लेटफार्म से जुड़ना है तो आप इस लिंक https://news.google.com/publications/CAAqBwgKMNXkqgsw0u_CAw?hl=en-IN&gl=IN&ceid=IN%3Aen पर क्लिक करके गूगल न्यूज़ के पेज पर पहुंच सकते हैं और वहां दिखाए गए स्टार पर क्लिक करके गूगल न्यूज़ पर हमें फॉलो कर सकते हैं। आपकी सुविधा के लिए गूगल न्यूज़ प्लेटफार्म का लिंक हम नीचे भी साझा कर रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप गूगल न्यूज़ पर पहुंच सकते हैं और इलाहाबाद यूनिवर्सिटी फैमिली (Allahabad University Family) को फॉलो कर सकते हैं।

स्टेप 1 - ऊपर दिए गए लिंक या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 2 - Google News पेज खुलने पर वहां दिख रहे Star ☆ पर दबाएं (क्लिक करें)...

स्टेप 3 - अब वह Star नीले रंग से भर ★ जाएगा...

स्टेप 4 - नीले रंग में जब Star भर जाए तो समझ लें आपका काम सम्पन्न हुआ। अब आपको हर महत्वपूर्ण अपडेट मिलेगी।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय व अन्य विश्वविद्यालयों जुड़ी अप्डेट्स भी मिलेंगी -

Google News पर Allahabad University Family प्लेटफार्म से जुड़ने यानी फॉलो करने के बाद आपको देशभर के विश्वविद्यालयों की ताजा अप्डेट्स भी मिलेगी। Allahabad University की अप्डेट्स भी ख़ास रूप से मिलेंगी। देशभर के विद्यर्थियों के लिए यह बेहद ही काम का प्लेटफार्म शाबित होगा।

Google News जॉइन : लिंक
Previous Post Next Post


फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये

SKIP AD